Create
Notifications

ऋतुराज गायकवाड़ के वनडे टीम में सेलेक्शन को लेकर बड़ा बयान

ऋतुराज गायकवाड़ को उनके अच्छे प्रदर्शन का ईनाम मिला है
ऋतुराज गायकवाड़ को उनके अच्छे प्रदर्शन का ईनाम मिला है
Nitesh
ANALYST

युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को साउथ अफ्रीका टूर के लिए वनडे टीम में शामिल किए जाने को लेकर चेयरमैन ऑफ सेलेक्टर्स चेतन शर्मा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। चेतन शर्मा के मुताबिक उन्हें भरोसा है कि गायकवाड़ देश के लिए जबरदस्त प्रदर्शन करेंगे।

ऋतुराज गायकवाड़ ने विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने चार जबरदस्त शतक लगाए और अपनी टीम के लिए कई जबरदस्त पारियां खेली। विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन से पहले ऋतुराज गायकवाड़ ने आईपीएल में भी जबरदस्त प्रदर्शन किया था। चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हुए उन्होंने 16 मैचों में 45.35 की औसत से 635 रन बनाए थे। वो टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे और उन्होंने ऑरैंज कैप भी जीता था। उनका बल्ला जमकर बोल रहा है।

ऋतुराज गायकवाड़ से हमें काफी उम्मीदें हैं - चेतन शर्मा

यही वजह है कि उन्हें साउथ अफ्रीका टूर के लिए टीम में शामिल किया गया है। चेयरमैन ऑफ सेलेक्टर्स चेतन शर्मा ने ऋतुराज गायकवाड़ को लेकर कहा "ऋतुराज गायकवाड़ को निश्चित रूप से सही समय पर मौका मिला है। वो टी20 टीम में थे और अब वनडे टीम का भी हिस्सा हैं। चयनकर्ताओं का मानना है कि वो देश के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे।"

ऋतुराज गायकवाड़ के अलावा भारतीय टीम में और भी कई दिग्गज खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। शिखर धवन की लम्बे समय के बाद टीम में वापसी हुई है। वहीं वॉशिंगटन सुंदर को भी शामिल किया गया है।

दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए भारत की वनडे टीम इस प्रकार है

केएल राहुल (कप्तान), शिखर धवन, ऋतुराज गायकवाड़, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, वेंकटेश अय्यर, ऋषभ पन्त, इशान किशन, युजवेंद्र चहल, आर अश्विन, वॉशिंगटन सुंदर, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, प्रसिद्ध कृष्णा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज।

Edited by Nitesh

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now