COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ENGvIND: हमारी टीम पिच को लेकर कोई भी शिकायत नहीं करेगी- रवि शास्त्री

FEATURED WRITER
25   //    26 Jul 2018, 10:39 IST

भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री का कहना है कि मौजूदा टीम शिकायत करने में विश्वास नहीं रखती और खराब प्रदर्शन के लिए कभी भी मुश्किल हालातों का बहाना नहीं दिया जाएगा। हाल ही में यह रिपोर्ट सामने आई थी कि भारतीय टीम मैनेजमेंट एसेक्स काउंटी ग्राउंड की पिच और आउटफील्ड से खुश नहीं है और इसी वजह से 4 दिन के अभ्यास मैच को 3 दिन का कर दिया गया था।

शास्त्री ने मी़डिया से बातचीत करते हुए कहा, "हम जब आपके देश में हैं, तो हम सवाल नहीं पूछेंगे और जब आप हमारे देश आएं, तो आप सवाल मत पूछिए। ग्राउंड्मैसन ने हमसे पूछा कि किया पिच से घास को हटा दिया जाए, लेकिन हमने साफ तौर पर मना कर दिया।

इस दौरे पर आप देखेंगे कि भारतीय टीम पिच को लेकर कोई भी बहाना नहीं देगी। हमारी कोशिश उनको हराने की है। हमारा लक्ष्य हर जगह जाकर शानदार प्रदर्शन करना है। मैं इस बात को साफ करना चाहता हूं कि भारतीय टीम की तरफ से कोई भी बहाना नहीं दिया जाएगा।"

अभ्यास मैच को चार दिन से तीन दिन का किए जाने को लेकर भारतीय टीम के कोच ने कहा, "हमने अभ्यास मैच को चार दिन से दिन का मौसम को देखते हुए किया। यह फैसला अभ्यास के बाद ही लिया गया था। हम बर्मिंघम में तीन दिन अभ्यास करना चाहते हैं, जहां पहला मैच खेला जाना है। हमने यहां चार दिवसीय मुकाबला खेला होता, तो हमारा एक दिन खराब हो जाता, इस बीच हमें ट्रेवल भी करना है। हम बर्मिंघम में अभ्यास करते हुए वहां के हालातों से अच्छी तरह से वाकिफ होना चाहते हैं।"

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज 1 अगस्त से शुरू होगी और निश्चित ही यह सीरीज काफी रोमांचक होने वाली है। भारतीय टीम की भी कोशिश बड़ी सीरीज में जीत दर्ज करने पर होगी।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...