COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

टीम में अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जा सकती: एंजेलो मैथ्यूज

FEATURED WRITER
48   //    28 Jul 2018, 19:19 IST

श्रीलंका के वन-डे कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने द्नुश्का गुनातिलका के प्रतिबन्ध को लेकर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि किसी भी तरह के अनुशासन में कमी को थिंक टैंक बर्दाश्त नहीं करेगा। उन्होंने गुनातिलका पर पेज आरोपों को काफी गंभीर बताते हुए यह बातें कही है। इस खिलाड़ी पर 6 मैचों का प्रतिबंध लगा हुआ है।

मैथ्यूज ने कहा कि एक खिलाड़ी का बाहर होना निराशाजनक तो है लेकिन किसी भी तरह की अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ गुनातिलका की अनुपस्थिति के बारे में सवाल करने पर मैथ्यूज ने साफ़ शब्दों में यह बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जब टीम नियमों की बात आते है तो सभी इसमें बंधे होते हैं इसलिए अनुशासन बरकरार रहना जरुरी चीज है। इससे टीम की इमेज पर खराब होती है। खिलाड़ियों को मैदान के अन्दर और बाहर अच्छी चीजें करनी चाहिए और टीम का नाम खराब नहीं करना चाहिए।

गौरतलब है कि द्नुश्का गुनातिलका पर कड़ी कार्रवाई करते हुए श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने 3 मैचों के लिए बैन लगाया है। उन पर आचार संहिता उल्लंघन के चलते यह प्रतिबन्ध लगाया गया है। इससे पहले उन पर 6 मैचों का प्रतिबंध अक्टूबर में लगा था जिसे बाद में 3 मैचों तक सीमित किया गया था लेकिन अब उन पर वापस 3 मैचों बैन लगा दिया गया है।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच के दौरान गुनातिलका रात को होटल में अपनी महिला मेहमान को लेकर आए थे। खिलाड़ियों को मैच के दौरान ऐसे बिना इजाजत के किसी को लाने की अनुमति नहीं होती है। बाद में एक महिला ने गुनातिलका के एक दोस्त पर बलात्कार का आरोप भी लगाया था। मामले की जांच के बाद श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने इस खिलाड़ी पर कड़ी कार्रवाई करने का मन बनाते हुए फैसला सुनाया है। पहले भी वे अनुशासनहीनता करते पाए गए हैं।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...