COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ENGvIND: हम वनडे सीरीज में मिली जीत के आत्मविश्वास को टेस्ट मैचों में भी जारी रखेंगे- जॉनी बैर्स्टो

15   //    21 Jul 2018, 14:27 IST

इंग्लैंड टेस्ट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बैर्स्टो का मानना है कि उनकी टीम एकदिवसीय सीरीज में मिली जीत के आत्मविश्वास को टेस्ट मैचों में भी जारी रखेंगे। बेर्स्टो के अनुसार वनडे सीरीज जीतने से उनकी टीम के आत्मविश्वास में काफी इजाफा हुआ है। इंग्लैंड ने भारत को 3 मैचों की एकदिवसीय सीरीज मे 2-1 से हराया था।

जॉनी बैर्स्टो ने Sky Sports News के साथ बातचीत में कहा, "आप जब नंबर एक टीम के तौर पर भारत का सामना करते हैं, तो आपके ऊपर काफी दबाव होता है और सीरीज में जीत दर्ज करने के बाद काफी खुशी मिली। हम उसी आत्मविश्वास को टेस्ट मैचों में भी जारी रखना चाहेंगे। हालांकि हम जानते हैं कि टेस्ट मैच पूरी तरह से अलग होते हैं।"

भारत ने जहां टी20 सीरीज में इंग्लैंड को 2-1 से हराया, तो वनडे सीरीज में इंग्लैंड ने 2-1 से जीत दर्ज की थी। अब दोनों टीमोें के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है, जिसकी शुरूआत 1 अगस्त से होगी। हालांकि टेस्ट टीम के कप्तान जो रूट ने अंतिम दो वनडे मैचों में शानदार शतक जड़ते हुए फॉर्म में जबरदस्त तरीके से वापसी की और टेस्ट सीरीज में उनकी फॉर्म काफी अहम होने वाली है।

रूट की फॉर्म को लेकर जॉनी बैर्स्टो ने कहा, "जो रूट मैन ऑफ द सीरीज का अवॉर्ड जीतने के योग्य थे और हम इस बात की उम्मीद करेंगे कि जिस तरह से उन्होंने एकदिवसीय सीरीज में दो शतक लगाए, वो टेस्ट सीरीज में भी उसी फॉर्म को जारी रखे।"

हालांकि टेस्ट मैच पूरी तरह से अलग होंगे, दोनों ही टीमों के ऊपर काफी दबाव होने वाला है। भारतीय टीम का जहां विदेश में खेले टेस्ट मैचों में रिकॉर्ड उतना शानदार नहीं है, तो इंग्लैंड को भी पिछली तीन टेस्ट सीरीज में सिर्फ एक मैच ही जीत पाई है। इसी वजह से विश्वभर की नजरें इस सीरीज पर होने वाली है।

Advertisement
Fetching more content...