हम भी जिम्बाब्वे बन गए हैं...वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में भारतीय टीम की शर्मनाक हार को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

भारतीय टीम ने गंवाया मैच (Photo Courtesy- BCCI)
भारतीय टीम ने गंवाया मैच (Photo Courtesy- BCCI)

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले में अप्रत्याशित तरीके से हार का सामना करना पड़ा। भारत ने इस मुकाबले के लिए नियमित कप्तान रोहित शर्मा और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली को रेस्ट दिया था और इन दो बड़े खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी का असर टीम के ऊपर साफ देखने को मिला। भारतीय टीम पहले बैटिंग करते हुए 40.5 ओवर में 181 रन पर ही सिमट गई।

इशान किशन ने टीम के लिए बेहतरीन अर्धशतक लगाया लेकिन बाकी बल्लेबाज फ्लॉप रहे। संजू सैमसन 9, इस मैच में कप्तानी कर रहे हार्दिक पांड्या 1, सूर्यकुमार यादव 24 और शुभमन गिल 34 रन ही बना पाए। वेस्टइंडीज ने इस टार्गेट को 36.4 ओवर में 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

भारतीय टीम की शर्मनाक बैटिंग को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

भारतीय टीम की इस हार को लेकर काफी सवाल उठ रहे हैं और फैंस ने ट्विटर पर काफी तीखी प्रतिक्रियाएं दीं।

विराट कोहली और रोहित शर्मा के बिना हमारी टीम भी वेस्टइंडीज ही है। वर्ल्ड कप से हम जल्द ही बाहर होंगे।
ऑलराउंडर खिलाड़ी शेफर्ड को विकेट देना भारतीय क्रिकेट प्लेयर्स का सबसे निचला स्तर है। मैनेजमेंट ने भारतीय क्रिकेट टीम को जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम में तब्दील कर दिया है।
शर्मनाक सेलेक्शन। इनमें से सब लोग तो वर्ल्ड कप नहीं खेलेंगे तो फिर इस सीरीज का क्या मतलब है। वर्ल्ड कप तो नहीं मिलेगा। हमारी भावनाओं के साथ खेला जा रहा है।
रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ से नहीं होगा। विराट और रवि शास्त्री की जोड़ी को ले आओ।
शिखर धवन को चांस क्यों नहीं दिया जा रहा है। वो आईसीसी टूर्नामेंट्स के बेहतरीन प्लेयर हैं।
सूर्यकुमार यादव को चाहे जितने मौके दीजिए लेकिन इस वर्ल्ड कप के बाद। उन्होंने वनडे में अपने आपको एक बेहतरीन मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज के तौर पर साबित नहीं किया है।
क्या ये भारतीय टीम वर्ल्ड कप जीतेगी ? ये तो उस टीम के खिलाफ ऑलआउट हो गए जो वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई तक नहीं कर पाई है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment