Create
Notifications

Hindi Cricket News: भारत को कड़ी चुनौती देगी वेस्टइंडीज की टीम- विवियन रिचर्ड्स 

सर विवियन रिचर्ड्स
सर विवियन रिचर्ड्स
Richa Gupta
ANALYST
Modified 31 Jul 2019
न्यूज़

तीन अगस्त से भारत का वेस्टइंडीज दौरा शुरू होना है, जहां टीम को तीन टी-20, तीन एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मुकाबले और दो टेस्ट मैच खेलने हैं। वेस्टइंडीज भले ही विश्व कप में भारत के खिलाफ आसानी से हार गया, लेकिन उसने अन्य टीमों को बराबरी से टक्कर दी थी। विश्वकप के लीग मैच में अगर वेस्टइंडीज न्यूजीलैंड को हरा देता तो टूर्नामेंट की शक्ल कुछ और ही होती।

खैर, अब भारत दौरे को लेकर वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी विवियन रिचर्ड्स को अपनी टीम से बहुत उम्मीदें हैं। उन्होंने कहा कि वेस्टइंडीज की टीम विराट कोहली एंड टीम को कड़ी चुनौती पेश करेगी।

महान बल्लेबाज विवियन रिचर्ड्स ने कहा कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच हमेशा ही रोमांचक मुकाबला देखने को मिलता रहा है। इस बार भी मैं ऐसी ही उम्मीद कर रहा हूं। वेस्टइंडीज टीम के खिलाड़ियों के वर्तमान प्रदर्शन को देखकर मुझे लगता है कि वह भारत को कड़ी चुनौती देगी। हमारे पास बल्लेबाजी से लेकर गेंदबाजी तक में चुनिंदा खिलाड़ी मौजूद हैं। उनमें भारत को चुनौती पेश करने की भरपूर काबिलियत है। मालूम हो कि इस दौरे की शुरुआत अमेरिका के फ्लोरिडा में तीन अगस्त से होगी। वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज आईसीसी चैंपियनशिप के तहत ही खेली जाएगी।

वहीं, इस दौरे को लेकर भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने कहा, "वेस्टइंडीज की टीम हमेशा मेरे दिल में एक अहम स्थान रखती है। इसकी वजह है कि मैंने अपने करियर की शुरुआत वहीं से की थी। मैं वहां के खिलाड़ियों का बेहद सम्मान करता हूं। सर विवियन रिचर्ड्स और मैं एक-दूसरे के सामने कई बार खेले हैं। इस सीरीज के दौरान हम एक बार फिर साथ होंगे, जो पुराने दिनों की यादों को ताजा कर देगा।"

विवियन रिचर्ड्स और सुनील गावस्कर इस दौरे में कमेंट्री करते नजर आएंगे। इन दोनों को हाल ही में कमेंट्री पैनल में जगह मिली है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Published 31 Jul 2019
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now