Create

वेस्टइंडीज महिला टीम ने दूसरे वनडे में पाकिस्तानी टीम को हराया

वेस्टइंडीज की टीम ने कम स्कोर के बाद भी जीत दर्ज की
वेस्टइंडीज की टीम ने कम स्कोर के बाद भी जीत दर्ज की
Naveen Sharma

वेस्टइंडीज की महिला टीम ने दूसरे वनडे मैच में पाकिस्तान की महिलाओं को 37 रन से हरा दिया। इसके साथ ही विंडीज ने सीरीज में 2-0 की विजयी बढ़त हासिल कर ली है। पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज की टीम 153 रन के मामूली स्कोर पर आउट हो गई। जवाब में खेलते हुए पाकिस्तान की टीम 116 रन पर आउट हो गई। हैली मैथ्यूज को प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया।

टॉस जीतकर पाकिस्तान ने पहले फील्डिंग करने का निर्णय लिया जो सही साबित हुआ। 31 रन के कुल स्कोर पर रैसाडा विलियम्स (14) का विकेट गिर गया। इसके बाद कैसोना नाईट भी बिना खाता खोले आउट हुईं। डियांड्रा डोटिन ने कुछ देर टिककर 34 रनों की पारी खेली। स्टेफिन टेलर ने 23 और हैली मैथ्यूज ने 26 रन की पारी खेली। कैम्पबेल ने भी 23 रन बनाए और मेहमान वेस्टइंडीज टीम 153 रन बनाकर आउट हो गई। अनाम अमिन और फातिमा सना ने पाकिस्तानी टीम के लिए 2-2 विकेट हासिल किये।

जवाब में खेलते हुए पाकिस्तान ने भी सबसे पहले मुनीबा अली का विकेट खोया। मुनीबा ने 17 रन बनाए। सिद्रा अमीन ने 11 और जैवरिया खान ने 24 रन की पारी खेली। छोटे स्कोर के लक्ष्य का पीछा करते हुए ओमैमा सोहैल ने भी क्रीज पर टिककर खेलते हुए 27 रन बनाए लेकिन अन्य बल्लेबाजों से सहयोग नहीं मिला इस तरह पूरी पाकिस्तानी टीम 40वें ओवर में 116 रन बनाकर आउट हो गई। हैली मैथ्यूज ने वेस्टइंडीज के लिए 4 विकेट हासिल किये। शैमिलिया कॉनेल ने 3 विकेट चटकाए।

पहले मैच में भी वेस्टइंडीज की टीम ने जीत दर्ज की थी। ऐसे में पाकिस्तान के लिए मामला हाथ से निकल गया है। तीन मैचों में से दो मुकाबले जीतकर विंडीज टीम ने पहले ही सीरीज पर कब्जा जमा लिया है। तीसरे मैच में भी वह ऐसा ही खेल दिखाने का प्रयास करेंगे।


Edited by निशांत द्रविड़

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...