Create
Notifications

इंग्लैंड और भारत की महिला टीमों के बीच टेस्ट मैच का लाइव स्ट्रीमिंग कहाँ देखें?

Naveen Sharma
visit

इंग्लैंड की महिला टीम (England Women Team) और भारतीय महिला टीम (Indian Women Team) के बीच एकमात्र टेस्ट मैच कल ब्रिस्टल में शुरू होगा। यह गेम भारतीय समय के अनुसार दोपहर 3 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। इंग्लैंड के लोकल समय के अनुसार वहां सुबह के 11 बजे से मैच होगा। हाल ही में 2019 में टेस्ट क्रिकेट खेलने के बाद मेजबान टीम मैच जीतने के लिए पसंदीदा टीम के रूप में शुरुआत करेगी। इसकी तुलना में मेहमानों ने आखिरी बार 2014 में एक टेस्ट मैच खेला था। हालांकि इंग्लिश धरती पर पिछले दो मैच जीतने के कारण टीम इंडिया इस बार भी जीत को लेकर आश्वस्त होगी।

मिताली राज एंड कम्पनी यूनाइटेड किंगडम में टेस्ट जीत की हैट्रिक पूरी करने के उद्देश्य से ब्रिस्टल के काउंटी ग्राउंड में मैदान में उतरेंगी। इस मैच के लाइव प्रसारण को लेकर इस आर्टिकल में कुछ अहम जानकारियां प्रदान की गई हैं।

Sony Sports Network और Sony Liv एप पर मैच का सीधा प्रसारण

सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क (Sony Sports Network) ने भारत में इंग्लैंड की महिला टीम और भारत की महिला टीम के टेस्ट मैच के प्रसारण और लाइव स्ट्रीम के अधिकार सुरक्षित कर लिए हैं। इसलिए लाइव टेलीकास्ट सोनी टेन 1 (Sony Ten 1) और सोनी टेन 1 एचडी (Sony Ten 1 HD) पर उपलब्ध होगा, जबकि प्रशंसक सोनी लिव (Sony Liv) ऐप या वेबसाइट पर भी इस टेस्ट मैच की लाइव स्ट्रीम का आनंद ले सकते हैं।

यूनाइटेड किंगडम में प्रशंसक स्काई स्पोर्ट्स पर इस मैच का लुत्फ़ उठा सकते हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या भारतीय महिला क्रिकेट टीम आगामी मैच में इंग्लैंड की महिला टीम के खिलाफ एक और टेस्ट जीत दर्ज कर पाती है। भारतीय कप्तान मिताली राज ने कहा कि टेस्ट क्रिकेट में उतरना शानदार होता है। टीम में हर खिलाड़ी के मन में यही है कि वह टेस्ट मैच खेले। मिताली ने यह भी कहा कि प्लेइंग इलेवन का चयन बाद में ही किया जाएगा।


Edited by Naveen Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now