COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

वीडियो : कैरिबियन प्रीमियर लीग में जब बल्लेबाज के आउट ना होने के बावजूद गेंदबाज मनाने लगा जश्न

13   //    11 Aug 2018, 04:28 IST

क्रिकेट मैदान पर कई बार ऐसे हास्यास्पद मौके आते हैं जब मैदान और टीवी पर मैच देख रहे  दर्शक अपनी हंसी रोके बिना नहीं रह पाते। हाल ही में शुरू हुए कैरेबियन प्रीमियर लीग में ऐसा ही एक वाकया ट्रिनबागो नाइटराइडर्स और सेंट लूसिया स्‍टार्स के बीच मैच के दौरा देखने को मिला।

मैच में ट्रिनबागो नाइटराइडर्स  के 195 रन के जवाब में सेंट लूसिया स्‍टार्स के ओपनर आंद्रे फ्लेचर और डेविड वॉर्नर ने पारी शुरू की। पहले ओवर में अली खान की गेंद बल्‍लेबाज फ्लेचर के बल्‍ले को छूूते हुए विकेटकीपर के पास पहुंची तो हर किसी को लगा कि विकेटकीपर दिनेश रामदीन ने इसे कैच कर लिया है। ट्रिनबागो के गेंदबाज अली खान ने विकेट का जश्‍न मनाते हुए अपनी जर्सी को चूम लिया। अली के साथी खिलाड़ी भी खुशी मनाते हुए उनको गले लगाने आ पहुंचे। लेकिन जल्‍द ही यह खुशी छूमंतर हो गई , दरअसल रामदीन ने कैच टपका दिया था। कैच को पकड़ते हुए पीछे मुड़ने के दौरान गेंद उनके हाथ से फिसलकर जमीन पर गिर गई थी। कैच जमीन पर गिरने को कोई भी ठीक से नहीं देख पाया। बाद में ट्रिनबागो नाइटराइडर्स के बॉलर और फील्‍डरों को अहसास हुआ कि आंद्रे फ्लेचर कैच छूटने के कारण सुरक्षित हैं। दिनेश रामदीन ने कैच छोड़कर उन्हें एक जीवनदान दिया , मगर फ्लेचर इस जीवनदान का फायदा नहीं उठा सके और 11 गेंदों में महज़ 19 रन बनाकर आउट हो गए।

 




पहले ही ओवर में यह कैच ड्रॉप होने के बावजूद ट्रिनबागो नाइटराइडर्स मैच को 100 रन के बड़े अंतर से जीतने में सफल रही। मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ट्रिनबागो नाइटराइडर्स ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 195 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए डेविड वॉर्नर, लेंडल सिमंस, कीरोन पोलार्ड और डेरेन सैमी जैसे विस्फोटक बल्लेबाजों से सजी सेंट लूसिया स्‍टार्स टीम 17.3 ओवर में महज 95 रन पर ही ढेर हो गई।

ANALYST
write interesting cricket stuff
Fetching more content...