Create
Notifications

वीडियो: सचिन तेंदुलकर के साथ इंटरनेट सनसनी प्रिया प्रकाश हो रही हैं सोशल मीडिया पर वायरल

मयंक पुरोहित

मलयालम अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वॉरियर अपनी अदाओं से पूरे देश के युवाओं को अपना दिवाना बना चुकी है। प्रिया अपनी फिल्म "ओरु अदार लव" के कारण सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हाल ही में उनकी फिल्म का एक गाना ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ सोशल मीडिया पर वैलेंटाइन के दौरान वायरल हो गया था। इंडियन सुपर लीग में केरला और चेन्नई के खिलाफ़ हुए मैच देखने प्रिया और फ़िल्म के हीरो रोशन मैच देखने पहुंचे थे। मैच के दौरान प्रिया ने सोशल मीडिया वेबसाइट ट्विटर पर क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर की तस्वीर पोस्ट की जिसमें उन्होंने लिखा 'लीजेंड इस हीयर'। इस तस्वीर में सचिन केरला ब्लास्टर की टी-शर्ट प्रिया और रोशन को दी।

सचिन तेंदुलकर दरअसल वहाँ केरला ब्लास्टर के सपोर्ट में आए थे। इंडियन सुपर लीग ने अपने ऑफिसियल ट्विटर एकाउंट से भी सचिन के साथ प्रिया और रोशन का ये वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें प्रिया और रोशन सचिन से मिलने से बेहद खुश हैं और अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं।

आपको बता दें कि प्रिया प्रकाश बी कॉम कर रही हैं और उनका पहला साल है। प्रिया को बचपन से ही अभिनय और मॉडलिंग का शौक था। ओरु अदार लव फ़िल्म से वह अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। सोशल मीडिया पर उनकी लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही है। प्रिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर फॉलोवर्स की संख्या अत्यधिक बढ़ रही है। प्रिया ने बड़े बड़े हस्तियों के बराबर फॉलोवर्स हो गए हैं। इंस्टाग्राम पर प्रिया ने अभी फेसबुक के मालिक मार्क जुकरबर्ग को फॉलोवर्स के मामले में पीछे छोड़ दिया है। प्रिया प्रकाश काइली जेनर और क्रिस्टियानो रोनाल्डो जैसी हस्तियों की बराबरी पर पहुंच गईं हैं। 3 मार्च को यह फ़िल्म सिनेमा घरों में आने वाली है । फ़िल्म स्कूल में हुए प्यार की एक कहानी पर है।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...