Create

शाहरुख खान ने सिखाया विराट कोहली को डांस स्टेप्स, जमकर थिरके विराट-अनुष्का के साथ

विनय प्रताप
अपनी हाज़िरजवाबी और कातिलाना मुस्कराहट के चलते शाहरुख खान जिस भी महफ़िल में शरीक होते हैं, वहां एक अलग ही रंग जमा देते हैं। मंगलवार को मुंबई में आयोजित विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के रिसेप्शन में भी ऐसा ही नजारा देखने को मिला। पंजाबी गाने 'कित्थे चल्ली हैं' पर विराट कोहली को डांस स्टेप्स सिखाते हुए किंग खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
रिसेप्शन में मेहमान के तौर पर शामिल हुए शाहरुख खान फिल्मी धुनों पर थिरक रहे थे , ऐसे में विराट ने भी किंग ऑफ रोमांस से क्लास लेने का मौका हाथ से जाने नहीं दिया। शाहरुख खान ने विराट को अनुष्का के लिए एक शायरी भी सिखाई। उन्होंने अपने चितपरिचित अंदाज़ में पहले अपनी फ़िल्म जब तक है जान की कविता पढ़ी और विराट को दोहराने के लिए कहा। शायरी के अंत में उन्होंने मज़ाक़िया अंदाज़ में अपना नाम 'खान' भी जोड़ दिया, जिससे वहां मौजूद विराट-अनुष्का समेत सभी मेहमानों की हंसी छूट पड़ी। फिर शाहरुख़ डांस करने लगे, ऐसे में विराट भी कहां रुकने वाले थे, देखते ही देखते वो शाहरुख के डांस स्टेप्स फॉलो करने लगे।
गौरतलब है अनुष्का और शाहरुख की ट्यूनिंग काफी अच्छी है। अनुष्का ने अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत किंग खान के साथ ही 2008 में फ़िल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से की थी। इसके बाद दोनों ने साथ में 'जब तक है जान' में भी काम किया। वहीं साल 2017 में अनुष्का की आखिरी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' भी शाहरुख खान के साथ ही थी।

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...