Create

जब गेंदबाज ने उतार दी अम्पायर की पैंट, वीडियो देख आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे 

Ankit
South Africa v England - 3rd Test: Day 5
बार्मी-आर्मी इंग्लैंड क्रिकेट टीम का फैन ग्रुप है

विश्व भर में पसंद किए जाने वाले क्रिकेट में कई तरह की मजेदार घटनाएं देखने को मिलती रहती हैं और कुछ अनूठी वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल होती रहती हैं। एक ऐसी ही वीडियो वायरल हो रही है, जो लोगों को लोटपोट करने में मजबूर कर देगी। इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England cricket team) के फैन ग्रुप बार्मी-आर्मी ने एक फनी वीडियो शेयर किया, जिसमें गेंदबाज अम्पायर की पैंट उतार देता है और यह देखकर सब लोग हंसने लगते हैं।

ऐसी घटी पूरी घटना

दरअसल, होता यूं है कि एक मैच के दौरान तेज गेंदबाज अपना लम्बा रन अप लेकर दौड़ना शुरू करता है और गेंदबाजी न करके पीछे से अम्पायर की पैंट उतार देता है। इसके बाद इस तरह की घटना से अंजान अम्पायर चौंककर जल्दी से दोबारा अपनी पैंट पहन लेता है। इसके साथ ही गेंदबाज, बल्लेबाज, फील्डर और खुद अम्पायर इस मजाक पर जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

This is too much 🤣🤣🤣🤣🎥 @tinohalleron https://t.co/Bz0lDO4iR2

इनके अलावा इस मैच को देख रहे दर्शक भी इस घटना को देखकर खुद को ठहाके लगाने से नहीं रोक पाते हैं। इस मौके पर कई लोग मौजूद थे जिन्‍होंने सारी बातों को अपने कैमरों में रिकॉर्ड तो किया ही और फटाफट सोशल साइट पर शेयर भी कर दिया। इस वजह से देखते ही देखते ये घटना सोशल साइट्स पर वायरल भी हो गयी है। महज 11 सेकेंड का यह वीडियो सबको हंसने के लिए मजबूर कर देता है।

बार्मी-आर्मी ने बीते 28 अगस्त को अपने ट्विटर अकाउंट से वीडियो शेयर किया है, जिस पर यूजर्स की काफी मजेदार प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है। बार्मी-आर्मी ने इसके साथ लिखा है, 'यह बहुत ज्यादा है'। गौरतलब हो कि बार्मी-आर्मी इंग्लैंड क्रिकेट टीम का समर्थन करने वाला ग्रुप है लेकिन समय-समय पर इस तरह के क्रिकेट से जुड़े मजेदार वीडियो शेयर करता रहता है। वह पहले भी कई मजेदार वीडियो शेयर कर चुके हैं जो फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हुए थे।

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment