Create

वसीम अकरम ने एशिया कप के दौरान अर्शदीप सिंह से क्या कहा था? चौंकाने वाला खुलासा हुआ

अर्शदीप सिंह को लेकर हुआ बड़ा खुलासा
अर्शदीप सिंह को लेकर हुआ बड़ा खुलासा
Nitesh

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज वसीम अकरम (Wasim Akram) ने एशिया कप 2022 के दौरान भारतीय युवा गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) को टिप्स दिए थे। हालांकि इस दौरान उन्होंने अर्शदीप सिंह को एक बड़ी नसीहत भी दी थी। वसीम अकरम ने अर्शदीप सिंह से कहा था कि अगर तुम्हे लगता है कि तुम परफेक्ट गेंदबाज हो तो फिर मेरे पास मत आना। अगर तुम्हें वाकई में कुछ सीखना है तो फिर मैं हमेशा तैयार हूं। ये खुलासा खुद अर्शदीप के कोच जसवंत सिंह ने किया है।

अर्शदीप सिंह का परफॉर्मेंस एशिया कप में काफी अच्छा रहा था। वो पहली बार इतने बड़े टूर्नामेंट में खेल रहे थे। इसके बावजूद उनकी गेंदबाजी काबिलेतारीफ रही थी। खासकर डेथ ओवर्स में उन्होंने जिस तरह की यॉर्कर गेंदें डाली थी उसके सब फैन बन गए थे।

वसीम अकरम ने अर्शदीप सिंह को दी थी बड़ी नसीहत

वहीं एशिया कप के ही दौरान अर्शदीप सिंह की वसीम अकरम से मुलाकात हुई थी जो कमेंट्री के लिए वहां पर मौजूद थे। अर्शदीप के कोच जसवंत सिंह ने जर्नलिस्ट विमल कुमार से उनके यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा 'अर्शदीप ने मुझे बताया कि अकरम भाई ने उनसे कहा कि सरदार जी आप बहुत अच्छी गेंदबाजी कर रहे हो। आप एक बेहतरीन गेंदबाज हो। अगर आपको लगता है कि आप परफेक्ट हैं तो फिर मेरे पास मत आइए। अगर आप मुझसे कुछ पूछना चाहते हैं या फिर कुछ सीखना चाहते हैं तो फिर जब मर्जी करे आ सकते हैं। इसके बाद अर्शदीप ने जाकर सोचा कि अगर वो वसीम अकरम के पास नहीं गए तो उन्हें लगेगा कि मुझे सबकुछ आता है। इसी वजह से वो अगले दिन वसीम अकरम से मिले और उनसे बातचीत की।'

आपको बता दें कि अर्शदीप सिंह ने आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन किया था और उसके बाद वो सुर्खियों में आ गए थे। इसके बाद उन्हें इंडियन टीम में सेलेक्ट कर लिया गया।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...