Create
Notifications

SAvIND: तीसरे एकदिवसीय में भारत की जीत के बाद क्रिकेट जगत की प्रतिक्रियाएं

सावन गुप्ता

भारत ने तीसरे एकदिवसीय मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को 124 रन से हराकर 6 मैचों की सीरीज में 3-0 की बढ़त बना ली है। भारतीय टीम की तरफ से कप्तान विराट कोहली ने 160 रनों की नाबाद पारी खेली और उन्हे मैन ऑफ द मैच चुना गया। भारत ने 304 रन का स्कोर खड़ा किया जिसके जवाब में दक्षिण अफ्रीका की टीम 179 रन बनाकर सिमट गई। विराट कोहली ने जबरदस्त पारी खेली और अपने वनडे करियर का 34वां शतक जड़ा। रोहित शर्मा के आउट होने के बाद कोहली क्रीज पर आए अंत तक आउट नहीं हुए। दबाव में बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने बेहतरीन पारी खेली। युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव की जोड़ी के आगे एक बार फिर प्रोटियाज की टीम ढेर हो गई। एक मैच और जीतने पर भारतीय टीम सीरीज अपने नाम कर लेगी। भारत की इस जीत और विराट कोहली के शतक पर दिग्गज क्रिकेटरों ने जबरदस्त प्रतिक्रियाएं दी हैं। (मुरली विजय ने लिखा विराट कोहली की शानदार पारी, आज आपकी पारी देखकर काफी अच्छा लगा)

(दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने कहा कि क्रीज पर आकर शतक बनाना विराट कोहली की अब आदत बन गई है। 34वें शतक की बहुत-बहुत शुभकामनाएं, इसी तरह रन बनाते रहो)

(वीवीएस लक्ष्मण ने लिखा कोहली ने काफी शानदार खेल दिखाया, ये सर्वश्रेष्ठ शतकों में से एक है, जब टीम दबाव में थी तब कोहली ने काफी परिपक्कवता और जिम्मेदारी से बल्लेबाजी की )

(ऑस्ट्रेलियाई टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने कोहली के शतक की तारीफ की और कहा कि कोहली एक अलग ही स्तर की क्रिकेट खेल रहे हैं। क्या शानदार पारी )

(यूसुफ पठान ने लिखा मॉर्डन डे मास्टर की एक और शानदार पारी, क्या शानदार पारी, जितनी भी बार मैं उन्हें देखता हूं इस तरह की बल्लेबाजी से हैरान रह जाता हूं)

(इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने लिखा विराट कोहली का एक और शतक, उनमें गजब की रनों की भूख है। एकदिवसीय इतिहास के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक ? )

(दिग्गज क्रिकेटर सुरेश रैना ने लिखा कि भारत की रन मशीन ने एक बार फिर कर दिखाया और 34वां शतक जड़ा। इसी तरह आपकी फॉर्म हमेशा बरकरार रहे)

(एलेक्स टूडर ने लिखा लगता है मैंने विराट कोहली का एक और बेहतरीन शतक मिस कर दिया। कैसी थी ये पारी)


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...