Create
Notifications

SAvIND: दूसरे टी20 में भारत की हार के बाद क्रिकेट जगत की प्रतिक्रियाएं

सावन गुप्ता

दक्षिण अफ्रीका ने सेंचूरियन में खेले गए दूसरे टी20 मैच में भारतीय टीम को 6 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 20 ओवरो में 189 रन बनाए, जिसे दक्षिण अफ्रीका की टीम ने 18.4 ओवरो में 4 विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया। प्रोटियाज टीम के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन ने 30 गेंदों पर ताबड़तोड़ 69 रन बनाए और कप्तान जेपी डुमिनी ने भी अर्धशतकीय पारी खेली। उन्होंने जयदेव उनादकट के ओवर में लगातार 2 छक्के जड़कर अपनी टीम को जीत दिला दी। इस जीत के साथ ही 3 मैचों की टी20 श्रृंखला 1-1 से बराबर हो गई है। भारत की तरफ से सभी गेंदबाजों ने जमकर रन लुटाए खासकर स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने, जिन्होंने अपने 4 ओवरों में 64 रन खर्च कर दिए। टी20 क्रिकेट में किसी भी भारतीय गेंदबाज का ये सबसे खराब प्रदर्शन है। चहल की इस गेंदबाजी और भारत की हार पर क्रिकेट जगत से जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आई हैं।

(चोट की वजह से टीम से बाहर चल रहे दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डू प्लेसी ने भी अपनी टीम के जबरदस्त प्रदर्शन की तारीफ की औऱ कहा कि टीम ने अच्छा खेल दिखाया। डुमिनी और क्लासेन की बल्लेबाजी लाजवाब रही और इसके अलावा गेंदबाजी भी अच्छी रही)

(मशहूर कमेंटेटर हर्षा भोगले ने कहा कि भारत को एक अतिरिक्त गेंदबाज की कमी खली जो कि किसी गेंदबाज की महंगे साबित होने पर गेंदबाजी कर सके )


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...