Create

INDvSL: दूसरे वन-डे में भारत की जीत के बाद क्रिकेट जगत की प्रतिक्रियाएं

भारत ने मोहाली में खेले गए दूसरे वन-डे में श्रीलंका को 141 रनों के बड़े अंतर से हराकर धर्मशाला वन-डे का बदला पूरा किया। इसके साथ ही तीन मैचों की सीरीज 1-1 पर पहुंच गई है। कप्तान रोहित शर्मा ने ताबड़तोड़ दोहरे शतक के बाद श्रीलंका के लिए लक्ष्य मुश्किल नजर आने लगा था। भारत की जीत के बाद ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिली, इसमें रोहित शर्मा के लिए सबसे खास बातें कही गई।

रोहित शर्मा ने जीत के बाद कहा कि हमारे लिए यह मैच जीतना जरुरी था क्योंकि धर्मशाला वन-डे के बाद हम पीछे थे। उन्होंने कहा कि 264 रनों की पारी मेरे बहुत करीब रहेगी लेकिन किसी एक पारी को चुनना कठिन काम है। इसके अलावा रोहित शर्मा ने अपनी शादी की वर्षगांठ को लेकर कहा कि मेरी पत्नी इस (दोहरे शतक) गिफ्ट से खुश हुई होंगी। उन्होंने यह भी कहा कि पीछे से आकर बराबरी करना शानदार रहा और आगे आने वाले मैच में परिस्थितियां अलग होंगी, हमें क्या करना है यह हम जानते हैं।

इसे भी पढ़ें: रोहित शर्मा ने श्रीलंकाई प्रशंसक मोहम्मद नीलम की आर्थिक मदद की

श्रीलंकाई कप्तान थिसारा परेरा ने कहा कि गेंदबाज अच्छा नहीं कर पाए और रोहित शर्मा ने शानदार बल्लेबाजी की, क्रिकेट का खेल ही ऐसा है जहां हमें छलांग लगाने की जरूरत होती है। हमारे पास प्लान A, B और C था लेकिन यह नहीं हो पाया। इस तरह के बड़े स्कोर का पीछा करने के लिए आपको शुरुआत के अलावा मध्यक्रम में भी रन बनाने होते हैं।

(सचिन तेंदुलकर ने रोहित की तारीफ में कहा कि आपको बल्लेबाजी करते देखना अच्छा लगता है)

(युवराज सिंह ने रोहित शर्मा को दोहरे शतकों वाला व्यक्ति कहते हुए वर्ल्ड क्लास बताया)

(सुरेश रैना ने कहा कि एक, दो नहीं तीन वन-डे शतक लगा दिए, आपने बल्लेबाजी को इस पारी में बड़ा आसान बना दिया। मैंने लुत्फ़ उठाया, ऐसे ही बरकरार रखें)

(पार्थिव पटेल ने रोहित शर्मा की बल्लेबाजी को अविश्वसनीय बताया)

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment