Create
Notifications

IPL 2018: किंग्स इलेवन पंजाब का कप्तान चुने जाने पर दिग्गज खिलाड़ियों ने दी रविचंद्रन अश्विन को बधाई

सावन गुप्ता

रविचंद्रन अश्विन को किंग्स इलेवन पंजाब का नया कप्तान बनाया गया है। युवराज सिंह, डेविड मिलर, के एल राहुल और आरोन फिंच जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को दरकिनार कर अश्विन को कप्तान बनाया गया है। इससे अश्विन खुश हैं और टीम को नई ऊंचाइयों तक ले जाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने कहा है कि वो इस मौके का पूरा फायदा उठाने की कोशिश करेंगे। इस बारे में अश्विन ने कहा कि जब मुझे कप्तान बनाया गया तो मुझे काफी हैरानी हुई कि कैसे एक बल्लेबाज ने (सहवाग) ने गेंदबाज को कप्तान बना दिया। वहीं सहवाग ने कहा कि 90 प्रतिशत फैंस कह रहे थे कि युवराज सिंह कप्तानी के लिए सही विकल्प हैं लेकिन मेरा नजरिया कुछ और था। मेरा हमेशा से मानना रहा है कि एक गेंदबाज को ही कप्तान होना चाहिए। अश्विन को कप्तान बनाए जाने के बाद दिग्गज क्रिकेटरों ने उन्हें ट्वीट कर बधाई दी। (इस साल किंग्स इलेवन पंजाब की टीम में शामिल किए गए के एल राहुल ने कहा कि अश्विन की कप्तानी में खेलने को लेकर मैं उत्सुक हूं, उनके साथ खेलकर काफी मजा आएगा)

(टीम के एक और बल्लेबाज करुण नायर ने कहा कि टीम के नए कप्तान का स्वागत है, आईपीएल में आपको कप्तान के तौर पर देखना काफी अच्छा होगा)

(टीम के बल्लेबाज आरोन फिंच ने लिखा कि इस सीजन में रविचंद्रन अश्विन की कप्तानी में खेलने को लेकर मैं उत्साहित हूं, अब और इंतजार नहीं होता)

(टीम के कोच ब्रैड हॉज ने भी ट्वीट कर अश्विन को बधाई दी)

(टीम के धाकड़ बल्लेबाज डेविड मिलर ने भी अश्विन को बधाई दी)


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...