COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WIvBAN: चोट के कारण शफ़िउल इस्लाम दूसरे टेस्ट के लिए बांग्लादेश की टीम से बाहर

FEATURED WRITER
28   //    12 Jul 2018, 18:43 IST

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरा टेस्ट शुरू होने से पहले बांग्लादेश की टीम को बड़ा झटका लगा है। तेज गेंदबाज शफ़िउल इस्लाम को एड़ी की चोट के चलते चलते बाहर होना पड़ा है। मुकाबला गुरुवार को शुरू होना है। इस खिलाड़ी को अभ्यास सत्र के दौरान चोट लगी थी और एक्सरे से उनके फ्रेक्चर के बारे में पता चला था।

उन्हें हड्डी के बीच में चोट लगना बताया गया है और वे अगले 3 से 6 सप्ताह के लिए मैदान से बाहर हो सकते हैं। बांग्लादेशी टीम के फिजियो ने कहा कि इस्लाम दूसरे टेस्ट में नहीं खेलेंगे और अगले 3 से 6 सप्ताह के लिए उनके मैदान से दूर रहने की संभावना है। हालाँकि यह चीजें आगे जांच करने पर निर्भर है।

शफ़िउल के टीम से बाहर होने पर रूबेल होसैन के लिए राहत की खबर कही जा सकती है। टीम मैनेजमेंट ने उन्हें वन-डे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज में टीम के साथ ही रुकने का आग्रह किया है। पहले टेस्ट मुकाबले में रुबैल का प्रदर्शन ठीक नहीं था इसलिए दूसरे टेस्ट के लिए उन्हें बाहर किया गया था और स्वदेश भेजने की तैयारी थी। अब वे टीम के साथ एकदिवसीय सीरीज के लिए बने रहेंगे और इस सुनहरे मौके का फायदा उठाना चाहेंगे।

पहले टेस्ट में वेस्टइंडीज ने एक पारी और 219 रनों के बड़े अंतर से हराकर 2 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त प्राप्त की हुई है। दूसरे टेस्ट में भी वे जीत दर्ज कर सीरीज में वाइट वॉश करना चाहेंगे।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...