WI vs IND - इस उम्र में मतलब ? मैं अभी भी यंग हूं...अजिंक्य रहाणे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकार को दिया जबरदस्त जवाब

अजिंक्य रहाणे ने अपने कमबैक को लेकर बड़ा बयान दिया है
अजिंक्य रहाणे ने अपने कमबैक को लेकर बड़ा बयान दिया है

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 12 जुलाई से खेला जाएगा और इस मैच से पहले उप कप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए आए। इस दौरान उनसे एक ऐसा सवाल पूछा गया जो शायद रहाणे को सही नहीं लगा। रहाणे से जब पूछा गया कि उन्होंने इस उम्र में कमबैक किया तो इस पर उन्होंने जबरदस्त जवाब दिया। अजिंक्य रहाणे ने कहा कि वो अभी भी युवा हैं।

अजिंक्य रहाणे ने लंबे समय के बाद वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से भारतीय टीम में वापसी की थी। रहाणे ने फाइनल मुकाबले में भारत की पहली पारी के दौरान मुश्किल समय में एक बेहतरीन पारी खेली थी। इसी वजह से उन्हें वेस्टइंडीज टेस्ट सीरीज के लिए भी टीम में चुना गया।

मैंने अपने फिटनेस पर काफी काम किया है - अजिंक्य रहाणे

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब अजिंक्य रहाणे से पूछा गया कि आपने इस उम्र में कमबैक किया तो इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा,

इस उम्र में मतलब ? मैं अभी भी यंग हूं यार और मेरे अंदर अभी भी काफी क्रिकेट बची हुई है। निश्चित तौर पर मेरा आईपीएल सीजन काफी अच्छा रहा और डोमेस्टिक में भी मेरा परफॉर्मेंस शानदार रहा था। बैटिंग के लिहाज से मैं काफी कॉन्फिडेंट फील कर रहा हूं। मैंने पिछले एक-डेढ़ साल में अपने फिटनेस पर काफी मेहनत की है। मैं इस वक्त अपनी क्रिकेट और बल्लेबाजी का पूरा लुत्फ उठा रहा हूं। मैं अभी ज्यादा दूर के बारे में नहीं सोचना चाहता हूं। इस वक्त हर एक मुकाबला ना केवल मेरे बल्कि टीम के लिए भी काफी अहम है। मेरा फोकस केवल इस पर है।

रहाणे ने उप कप्तान बनाए जाने को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

मैं इस रोल का आदी हो चुका हूं। मैं 4-5 सालों तक उप कप्तान रहा लेकिन टीम में वापसी करके और उप-कप्तान बनकर काफी खुश हूं

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now