Create
Notifications

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरे टी20 का समय बदला गया, बड़ी वजह से मैच में आई बाधा

भारतीय टीम इस सीरीज में पहला मैच जीतकर आगे चल रही है
भारतीय टीम इस सीरीज में पहला मैच जीतकर आगे चल रही है
Naveen Sharma

वेस्टइंडीज (West Indies) और भारत (India) के बीच होने वाले दूसरे टी20 मैच का समय दो घण्टे आगे बढ़ा दिया गया है। पहले यह मैच भारतीय समय के अनुसार शाम 8 बजे से शुरू होना था लेकिन अब नए समय के अनुसार मुकाबला रात 10 बजे से शुरू होगा। खबरों के अनुसार भारतीय टीम का सामान देरी से आया है, ऐसे में मैच के समय में बदलाव करना पड़ा है।

टीम इंडिया के पास फिलहाल विंडीज के ऊपर पर 1-0 की बढ़त है। पिछले मैच में खुद कप्तान रोहित शर्मा ने कुछ शानदार प्रदर्शन किया, जिन्होंने 44 गेंदों में 64 रन बनाए। सूर्यकुमार यादव ने भी 24 रन बनाए, लेकिन दिनेश कार्तिक की तूफानी पारी के कारण टीम इंडिया को मदद मिली। कार्तिक ने 19 गेंद में नाबाद 41 रनों की पारी खेली। यहीं से टीम इंडिया की जीत का मार्ग प्रशस्त हुआ।

भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज की टीम को 122 रनों के कुल स्कोर पर ही आउट कर दिया। इसका क्रेडिट गेंदबाजों को जाना चाहिए। वेस्टइंडीज के बल्लेबाज रन बनाने के लिए संघर्ष करते हुए नज़र आए थे।

The team luggage is arriving late so the second T20 will start at 10 pm instead of 8 pm IST. #INDvWI

दूसरा टी20 मैच लगेज समस्या के कारण देरी से शुरू होगा। देखना होगा कि टीम इंडिया का प्रदर्शन और रणनीति इस मुकाबले में कैसी रहेगी। वेस्टइंडीज की टीम पीछे हैं, ऐसे में उनका प्रयास यही होगा कि सीरीज में बराबरी पर आया जाए। हालांकि यह काम इतना आसान नहीं कहा जा सकता है। मुकाबला सेंट किट्स में खेला जाना है।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...