Create

निकोलस पूरन ने भारत को दूसरे टी20 में हराने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

निकोलस पूरन ने टीम की जमकर तारीफ की
निकोलस पूरन ने टीम की जमकर तारीफ की
Naveen Sharma

भारतीय टीम (Indian Team) को वेस्टइंडीज (West Indies) के हाथों दूसरे टी20 मैच में 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है। टीम इंडिया की बैटिंग आज फ्लॉप रही और वेस्टइंडीज ने हर विभाग में बेहतरीन प्रदर्शन किया। इस जीत के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) की तरफ से बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई।

निकोलस पूरन ने कहा कि अंततः मैं साँस ले सकता हूँ। यह समर हमारे लिए मुश्किल रहा है। हमने कुछ मैच करीब जाकर गंवाए हैं। मैकॉय शानदार रहे, सभी ने पिच और परिस्थितियों का इस्तेमाल किया। एक जीत हमेशा जीत होती है। मैं समझता हूँ कि बेहतर बल्लेबाज को टी20 में लम्बा खेलना चाहिए। मैं और हेटमायर ज्यादा जिम्मेदारी ले सकते हैं।

आगे उन्होंने कहा कि जिस तरह से ब्रेंडन किंग खेल रहे थे, उनको जिताना चाहिए था लेकिन वह इससे सीखेंगे। थॉमस चोट से वापस आए और इस मैदान पर हमारे लिए ट्रम्प साबित हुए। मैकॉय आज शानदार रहे, वह हमारे लिए विकेट लेते रहे। उन्होंने कहा कि वह दिनेश कार्तिक को स्टंप्स पर पूरी और सीधी गेंदबाजी करेंगे और यह काम कर गया। लेफ्ट आर्म एक्शन के साथ उनका टीम में होना हमारे लिए अच्छा है।

WI take the win with 5 wickets in hand! #WIvIND #MenInMaroon https://t.co/SJ4CO3orRl

गौरतलब है कि टॉस हारकर पहले खेलते हुए टीम इंडिया 138 रनों के मामूली स्कोर पर आउट हो गई थी। ओबेद मैकॉय ने वेस्टइंडीज के लिए 17 रन देकर 6 विकेट झटके। इसके बाद बल्लेबाजी में ब्रेंडन किंग ने फिफ्टी जमाई। इस तरह भारतीय टीम को 4 गेंद शेष रहते वेस्टइंडीज ने 5 विकेट से हराते हुए सीरीज में बराबरी कर ली।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...