Create
Notifications

रोहित शर्मा ने भुवनेश्वर कुमार को अंतिम ओवर नहीं देने का कारण बताया

रोहित शर्मा ने कुछ बड़ी बातों का जिक्र किया है
रोहित शर्मा ने कुछ बड़ी बातों का जिक्र किया है
reaction-emoji
Naveen Sharma

भारतीय टीम (Indian Team) को वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। टीम इंडिया को अंतिम ओवर में पराजय मिली। भुवनेश्वर कुमार को अंतिम ओवर नहीं दिखा गया और आवेश खान ने 10 रन खर्च कर दिए जिससे विंडीज जीत गई। इन सब पर रोहित शर्मा ने प्रतिक्रिया दी है।

भारतीय कप्तान ने कहा कि सबसे पहले तो बोर्ड पर ज्यादा रन ही नहीं थे। हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। पिच अच्छा खेल रही थी लेकिन हमने खुद की योजनाओं को नहीं किया। लेकिन ऐसा हो सकता है। जब आप बल्लेबाजी ग्रुप के रूप में कुछ कर रहे होते हैं, तो हो सकता है कि आप हमेशा सफल न हों। लेकिन हम इससे सीखेंगे। यह इन लोगों को अवसर देने के लिए था।

रोहित शर्मा ने भुवनेश्वर को अंतिम ओवर नहीं देने को लेकर कहा कि हम जानते हैं कि भुवी हमारे लिए क्या करते हैं; वह वर्षों से कर रहे हैं। जब तक आप आवेश और अर्शदीप जैसे लोगों को मौका नहीं देंगे, आप कभी नहीं जान पाएंगे। लेकिन यह सिर्फ एक गेम है। उनके पास कौशल और प्रतिभा है और यह सब उनका समर्थन करने के बारे में है। मुझे वास्तव में गेंदबाजों और टीम पर गर्व है। इस तरह के लक्ष्य 13-14 ओवर में हासिल किए जा सकते हैं लेकिन हमने इसे आखिरी ओवर तक खींच लिया। मुझे लगा कि लोगों ने योजनाओं को अंजाम दिया और लोगों ने जिस तरह से गेंदबाजी की, उससे वास्तव में खुश हूं। हमें अपनी बल्लेबाजी में कुछ चीजों पर गौर करना होगा। लेकिन मैं इसे बार-बार कहूंगा, हम बल्ले से यही तरीका चाहते हैं। हम घबराएंगे नहीं। हम एक हार के बाद कुछ नहीं बदलेंगे।

#TeamIndia put up a solid fight but it was the West Indies who won the second #WIvIND T20I. We will look to bounce back in the third T20I. 👍 👍Scorecard 👉 bit.ly/WIvIND-2NDT20I https://t.co/OnWLKEBiov

गौरतलब है कि टॉस हारकर पहले खेलते हुए भारतीय टीम की बल्लेबाजी खराब रही। टीम इंडिया महज 138 रन बनाकर आउट हो गई। इस लक्ष्य को वेस्टइंडीज की टीम ने 4 गेंद शेष रहते 5 विकेट पर हासिल कर लिया।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...