Create
Notifications

भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 मैच का समय दूसरी बार बदला गया, नया टाइम हुआ घोषित

निश्चित रूप से वेस्टइंडीज की टीम के ऊपर मैच में दबाव होगा
निश्चित रूप से वेस्टइंडीज की टीम के ऊपर मैच में दबाव होगा
reaction-emoji
निरंजन

भारत (India) और वेस्टइंडीज (West Indies) के बीच होने वाले दूसरे टी20 मैच का समय दो बार बदला गया है। अब दूसरी बार समय बदलने के बाद नया समय भारतीय समय के अनुसार रात 11 बजे है। इससे पहले भारतीय टीम का लगेज आने में देरी के कारण मुकाबले को 10 बजे शुरू करने का निर्णय लिया गया था।

टॉस 9 बजकर 30 मिनट पर होना था लेकिन अब इसका समय भी 10 बजकर 30 मिनट कर दिया गया है। तीन घंटे की देरी से यह मुकाबला शुरू होगा। ताजा अपडेट में मुकाबले को 11 बजे शुरू करना बताया गया है। फैन्स का इंतजार भी इसके साथ बढ़ गया है।

टीम इंडिया ने पहले मैच में जीत के साथ सीरीज में बढ़त हासिल की थी। दूसरा टी20 मुकाबला सेंट किट्स में खेला जाना है लेकिन लोजिस्टिक्स समस्या के कारण सब कुछ अस्त-व्यस्त नजर आ रहा है।

क्रिकेट वेस्टइंडीज और बीसीसीआई ने भी नहीं सोचा होगा कि इस तरह बार-बार मैच का समय बदला जाएगा। इसे शिफ्ट भी नहीं किया जा सकता था क्योंकि कार्यक्रम पूरी तरह से पैक्ड है। अमेरिका के फ्लोरिडा में होने वाले अंतिम दो मैचों को लेकर भी संशय की खबरें आई थी।

अमेरिका का वीजा मिलने में समस्या का जिक्र सामने आया था। हालांकि क्रिकेट वेस्टइंडीज इस मामले में प्रयासरत है लेकिन तीसरे टी20 मैच तक स्थिति और ज्यादा स्पष्ट हो जाएगी। पहले भी भारत और वेस्टइंडीज के बीच फ्लोरिडा में टी20 मुकाबले खेले जा चुके हैं।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहले मैच में टीम इंडिया की तरफ से आकर्षक बल्लेबाजी देखने को मिली थी लेकिन विंडीज के बल्लेबाज पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुए थे। टीम इंडिया के गेंदबाजों ने भी धीमी पिच का अच्छा फायदा उठाया था। देखना होगा कि सेंट किट्स में दोनों टीमों का प्रदर्शन कैसा रहेगा।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...