Create
Notifications

WI vs IND: तीसरे टी20 मैच का प्रीव्यू, संभावित एकादश, पिच और मौसम की जानकारी

दोनों टीमों का लक्ष्य सीरीज में बढ़त बनाने का होगा
दोनों टीमों का लक्ष्य सीरीज में बढ़त बनाने का होगा
reaction-emoji
Naveen Sharma

भारत (India) और वेस्टइंडीज (West Indies) के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मैच मंगलवार को सेंट किट्स में खेला जाना है। यह लगातार दूसरा मुकाबला होगा। सोमवार को हुए मैच में वेस्टइंडीज ने टीम इंडिया को 5 विकेट से हराते हुए सीरीज में बराबरी की थी। ऐसे में दोनों ही टीमों के बीच इस मैच को जीतकर सीरीज में आगे जाने की होड़ रहेगी। देखना होगा कि भारतीय टीम इस बार क्या करती है। पिछले मैच में भारतीय बल्लेबाजी क्रम बुरी तरह से फ्लॉप रहा था। ऐसे में इस मैच में टीम इंडिया की बल्लेबाजी यूनिट से कुछ उम्मीदें लगाई जा सकती हैं।

वेस्टइंडीज के लिए ब्रेंडन किंग ने धाकड़ बैटिंग की थी और फिफ्टी जमाई। उनसे इसी तरह के प्रदर्शन की आशा मेजबान टीम कर रही होगी। इसके अलावा अन्य बल्लेबाजों को भी अपना काम बखूबी करना होगा। टीम इंडिया को इस मैच में भी हर्षल पटेल की सेवाएं नहीं मिलेगी। पसली में चोट की वजह से वह मुकाबले से बाहर रहेंगे। दोनों टीमों की तुलना की जाए तो टीम इंडिया आगे दिखाई देती है।

संभावित एकादश

West Indies

काइल मेयर्स, ब्रैंडन किंग, निकोलस पूरन (कप्तान), रोवमैन पॉवेल, शिमरोन हेटमायर, डेवोन थॉमस, जेसन होल्डर, अकील होसेन, ओडियन स्मिथ, अल्जारी जोसेफ, ओबेद मैकॉय

India

रोहित शर्मा (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, आर जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, आर अश्विन, आवेश खान, अर्शदीप सिंह।

पिच और मौसम की जानकारी

सेंट किट्स की पिच धीमी रहने के आसार हैं। दूसरे टी20 मैच में भी ऐसा देखा गया था। बल्लेबाजों के लिए शॉट खेलना इतना आसान नहीं रहेगा। स्पिनरों के लिए पिच से कुछ मदद जरुर रहेगी। वहीँ तेज गेंदबाजों को उछाल मिलने की संभावना रहेगी। 160 से ज्यादा का स्कोर चुनौतीपूर्ण कहा जा सकता है।

मैच का सीधा प्रसारण

भारतीय समय के अनुसार मुकाबला रात 9 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। इसे डीडी स्पोर्ट्स पर लाइव देखा जा सकता है। इसके अलावा फैन कोड एप इस्तेमाल करने वाले यूजर इसे वहां भी देख सकते हैं।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...