Create
Notifications

भारत-वेस्टइंडीज के बीच चौथे टी20 में बारिश को लेकर बड़ा अपडेट

यह मुकाबला यूएसए के फ्लोरिडा में खेला जाना है
यह मुकाबला यूएसए के फ्लोरिडा में खेला जाना है
reaction-emoji
निरंजन

भारत (India) और वेस्टइंडीज (West Indies) की टीमों के बीच शनिवार यानी 6 अगस्त को चौथा टी20 मुकाबला खेला जाना है। दोनों टीमों के बीच यह मैच अमेरिका के फ्लोरिडा में खेला जाएगा। टीम इंडिया ने दो मैच जीतकर सीरीज में बढ़त बनाई है। वहीँ विंडीज को एक मैच जीतने का मौका मिला है। हालांकि इस मैच में मौसम को लेकर अहम जानकारी आई है।

बारिश संभावित रूप से मैच शुरू होने में देरी कर सकती है। भारतीय समय के अनुसार मैच शाम 8 बजे शुरू होना है। इसमें कुछ फेरबदल की संभावना है। मैच शुरू होने से पहले बारिश होने की संभावना है, जिसमें 70 प्रतिशत बादल छाए रहेंगे। हालांकि अगले घंटों में बारिश की कोई भविष्यवाणी नहीं की गई है, लेकिन बादल छाए रहेंगे।

भारत इस समय वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे है। भारतीय खेमे में कप्तान रोहित शर्मा की फिटनेस को लेकर भी चिंता है, जो पीठ की ऐंठन के कारण तीसरे गेम से में रिटायर्ड हर्ट हुए थे। अगर वह एशिया कप के लिए एहतियात के तौर पर चूक जाते हैं, तो उप-कप्तान हार्दिक पांड्या को कप्तानी करते देखा जा सकता है। पांड्या ने इस साल की शुरुआत में आयरलैंड के खिलाफ दो टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में भारत का नेतृत्व किया था।

हालांकि टॉस के समय ही पता चल पाएगा कि रोहित शर्मा की चोट कितनी गहरी है। मेडिकल टीम उनको मोनिटर कर रही थी और यह तीन दिन पहले की चोट है। ऐसे में उनको रिकवर होने में समय मिला है। देखना होगा कि भारतीय टीम के लिए वह इस मुकाबले में खेलते हुए दिखेंगे या नहीं।

टीम इंडिया इस मैच में जीत दर्ज करते ही सीरीज अपने नाम कर लेगी। ऐसे में कहा जा सकता है कि वेस्टइंडीज की टीम दबाव में है।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...