Create
Notifications

तीसरे टी20 मुकाबले में सूर्यकुमार यादव की जबरदस्त पारी को लेकर आया बड़ा बयान

सूर्यकुमार यादव ने तीसरे टी20 मैच में विस्फोटक पारी खेली
सूर्यकुमार यादव ने तीसरे टी20 मैच में विस्फोटक पारी खेली
reaction-emoji
Nitesh

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले में जिस तरह की पारी खेली उसको लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने उनकी इस पारी की काफी तारीफ की है। खासकर सूर्यकुमार ने जिस तरह के शॉट्स लगाए उससे आकाश चोपड़ा काफी प्रभावित हैं।

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में भी सूर्यकुमार यादव से ओपन कराया गया और इस बार उन्होंने जबरदस्त पारी खेली। उन्होंने सिर्फ 44 गेंद पर 8 चौके और 4 छक्के की मदद से 76 रनों की बेहतरीन पारी खेली और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने अकेले दम पर भारतीय टीम की जीत सुनिश्चित कर दी। इस दौरान जिस तरह के शॉट्स उन्होंने खेले उससे हर कोई हैरान है।

सूर्यकुमार यादव ने वेस्टइंडीज को मुकाबले से बाहर कर दिया - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान उनकी इस धुआंधार पारी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा 'सूर्यकुमार यादव ने इस मुकाबले में अपर कट खेले, स्ट्रेट डाउन द ग्राउंड, फ्ल्कि्स और स्वीप शाट भी लगाए। वो इस वक्त एक हीरे की तरह चमक रहे हैं। मेरे प्लेयर ऑफ द मैच वही हैं, इसमें कोई शक ही नहीं है। जिस तरह की बल्लेबाजी उन्होंने की उसके लिए उन्हें सूर्य नमस्कार है। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से विरोधी टीम को एकदम मैच से बाहर ही कर दिया।

आपको बता दें कि भारत ने वेस्टइंडीज को तीसरे टी20 मुकाबले में सात विकेटों से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त हासिल कर ली है। पहले खेलते हुए वेस्टइंडीज ने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाए, जवाब में भारतीय टीम ने इस टार्गेट को 19 ओवर में ही 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। अब दोनों टीमों के बीच चौथा और पांचवां मैच 6 और 7 अगस्त को खेला जाएगा।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...