Create
Notifications

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरे वनडे मुकाबले को लेकर हुई बड़ी भविष्यवाणी

भारतीय टीम के टॉप ऑर्डर को लेकर हुई बड़ी भविष्यवाणी
भारतीय टीम के टॉप ऑर्डर को लेकर हुई बड़ी भविष्यवाणी
सावन गुप्ता

भारत और वेस्टइंडीज (West Indies vs India) के बीच दूसरे वनडे मैच को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा है कि इस मुकाबले में टीम इंडिया (Indian Cricket Team) के टॉप ऑर्डर के तीनों बल्लेबाज मिलकर 130 से ज्यादा रन बनाएंगे।

वेस्टइंडीज और भारत के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा वनडे मुकाबला पोर्ट ऑफ स्पेन, त्रिनिदाद में 24 जुलाई को खेला जाएगा। इंडिया ने पहले वनडे में रोमांचक जीत दर्ज करते हुए सीरीज में बढ़त हासिल की। इस मैच में भी मेहमान टीम ही जीतने की प्रबल दावेदार होने वाली है, लेकिन वेस्टइंडीज को कमजोर समझने की गलती महंगी पड़ सकती है। दोनों टीमों के बीच अच्छे मुकाबले की उम्मीद होगी।

भारत का टॉप ऑर्डर 130 से ज्यादा रन बनाएगा - आकाश चोपड़ा

इस मुकाबले से पहले अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने बड़ी भविष्यवाणी की। उन्होंने कहा,

भारत के नंबर वन, दो और तीन यानि कि शिखर धवन, शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर एकसाथ मिलकर 130 से ज्यादा रन बनाएंगे। मैं ये नहीं कह रहा कि 130 के स्कोर पर एक ही विकेट रहेगा लेकिन अगर आप इन तीनों खिलाड़ियों के रन को जोड़ेंगे तो वो 130 से ज्यादा होगा। भारतीय टीम की सबसे अच्छी बात ये है कि चाहे विराट कोहली, रोहित शर्मा और केएल राहुल टॉप ऑर्डर में खेल रहे हों या फिर कोई और खेल रहा हो वो 125 से 150 रन तो जरूर बनाते हैं। ये खिलाड़ी भी उसी परंपरा को आगे बढ़ा रहे हैं। सिराज और चहल मिलकर इस मुकाबले में चार या उससे ज्यादा विकेट चटकाएंगे।

आपको बता दें कि टीम इंडिया पहला मुकाबला जीत चुकी है और ऐसे में अगर वो इस मैच में भी जीत हासिल करते हैं तो फिर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना लेंगे।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...