Create

हार्दिक पांड्या और सूर्यकुमार यादव मिलकर चौथे टी20 में 65 से ज्यादा रन बनाएंगे, बड़ी भविष्यवाणी आई सामने

सूर्यकुमार यादव ने पिछले मैच में शानदार प्रदर्शन किया था
सूर्यकुमार यादव ने पिछले मैच में शानदार प्रदर्शन किया था
Nitesh

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने भारत और वेस्टइंडीज (West Indies vs India) के बीच फ्लोरिडा में होने वाले चौथे टी20 मुकाबले को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने बताया कि भारतीय टीम के दो दिग्गज खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और सूर्यकुमार यादव इस मैच में कितने रन बना सकते हैं। आकाश चोपड़ा के मुताबिक हार्दिक पांड्या और सूर्यकुमार यादव मिलकर चौथे टी20 में 65 से ज्यादा रन बनाएंगे।

वेस्टइंडीज और भारत के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज का चौथा टी20 मुकाबला 6 अगस्त को फ्लोरिडा में खेला जाने वाला है। भारतीय टीम इस समय सीरीज में 2-1 से आगे हैं और उनकी नजर इस मैच को जीतते हुए सीरीज में 3-1 से अजेय बढ़त हासिल करने पर होगी। वहीं दूसरी तरफ वेस्टइंडीज को सीरीज में बने रहने के लिए इस मैच में जीत दर्ज करना काफी जरूरी रहेगा। फ्लोरिडा में हाई स्कोरिंग मुकाबला देखने को मिल सकता है। यहां बल्लेबाज खुलकर अपने शॉट्स खेलना चाहेंगे और पहले गेंदबाजी करना दोनों टीमों के लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकता है।

रोहित शर्मा की इंजरी भारत के लिए सही नहीं है - आकाश चोपड़ा

इस मुकाबले से पहले अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने चौथे टी20 मैच को लेकर भविष्यवाणी की। उन्होंने कहा 'मेरी पहली प्रेडिक्शन ये है कि हार्दिक पांड्या और सूर्यकुमार यादव मिलकर 65 से ज्यादा रन बनाएंगे। सूर्यकुमार यादव निश्चित तौर पर ओपन करेंगे। रोहित शर्मा इंजरी का शिकार हो गए हैं और उनके साथ ऐसा हर बार हो रहा है। जब आप तीनों फॉर्मेट में इंडिया के कप्तान हों तो फिर बार-बार इंजरी का शिकार होना अच्छी बात नहीं है।'

आपको बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच चौथे टी20 मुकाबले के लिए कुछ बदलाव भी देखने को मिल सकते हैं। वहीं देखने वाली बात होगी कि गेंदबाजी डिपार्टमेंट में क्या बदलाव होते हैं।


Edited by Nitesh

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...