Create

अब तो मैं गिनती भी भूल गया हूं कि भारत कितने खिलाड़ियों से ओपन करा चुका है, पूर्व बल्लेबाज का बयान

Nitesh
पांचवें टी20 मुकाबले में श्रेयस अय्यर से भी ओपन करा दिया गया
पांचवें टी20 मुकाबले में श्रेयस अय्यर से भी ओपन करा दिया गया

वेस्टइंडीज के खिलाफ पांचवें टी20 मुकाबले में इंडियन टीम मैनेजमेंट ने एक और खिलाड़ी से ओपन करवाया। इस बार श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को ओपनिंग का मौका दिया गया और इसको लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि हालिया समय में इतने सारे ओपनर्स को यूज किया गया है कि वो गिनती तक भूल गए हैं।

भारतीय टीम पिछली कुछ सीरीज से लगातार नए-नए खिलाड़ियों से ओपन करा रही है। अभी तक दीपक हूडा, इशान किशन, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर समेत कई प्लेयर्स से ओपनिंग कराई जा चुकी है। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने इसके पीछे ये तर्क दिया था कि वो चाहते हैं कि खिलाड़ी फ्लेक्सिबल रहें और किसी भी पोजिशन पर खेलने के लिए तैयार रहें।

भारतीय टीम लगातार नए ओपनर्स आजमा रही है - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा के मुताबिक अब वो काउंट करना भूल गए हैं कि कितने ओपनर्स टीम इंडिया आजमा चुकी है। अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा 'हार्दिक पांड्या ने इस मुकाबले में कप्तानी की क्योंकि रोहित शर्मा नहीं खेल रहे थे। उनकी अनुपस्थिति में इशान किशन को मौका मिला जो काफी अच्छी बात है। श्रेयस अय्यर को इस मैच में ओपन करने का मौका मिला। मैं अब काउंट भूल गया हूं कि भारतीय टीम पिछले 12 महीने में कितने खिलाड़ियों से ओपन करा चुकी है। इस बार इशान किशन के साथ श्रेयस अय्यर ओपनिंग कर रहे थे।'

आपको बता दें कि आपको बता दें कि भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को पांचवें और अंतिम टी20 मैच में 88 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया। इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने पांच मैचों की सीरीज 4-1 से अपने नाम कर ली है। पहले खेलते हुए भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 188 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए विंडीज की टीम 16वें ओवर में 100 रन बनाकर आउट हो गई।

Quick Links

Edited by Nitesh
5 comments