Create
Notifications

आकाश चोपड़ा ने दूसरे टी20 के लिए चुनी भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन

भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन में बदलाव की संभावना है
भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन में बदलाव की संभावना है
सावन गुप्ता

भारत और वेस्टइंडीज (Indian vs West Indies) के बीच दूसरे टी20 मुकाबले के लिए आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने अपनी संभावित प्लेइंग इलेवन का चयन किया है। उनके मुताबिक दूसरे मैच के लिए भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन में बदलाव जरूर होगा।

आकाश चोपड़ा ने कहा कि कुछ सवाल हैं जिसके जवाब भारत को तलाशने होंगे। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

भारतीय टीम के लिए कुछ बड़े सवाल मौजूद हैं। पिछले मुकाबले में मेरे हिसाब से टीम मैनेजमेंट ने कंडीशंस को अच्छी तरह से रीड कर लिया था और इसीलिए उन्होंने तीन स्पिनर्स को खिलाया था और उन स्पिनर्स ने अपना काम भी किया। हालांकि इस मुकाबले के लिए टीम में कुछ बदलाव जरूर करने होंगे क्योंकि यहां पर तेज गेंदबाजों को ज्यादा मदद मिलती है।

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा कि अगर इस मुकाबले में संजू सैमसन को मौका मिलता है और उन्हें ओपनर के तौर पर आजमाया जाता है तो फिर श्रेयस अय्यर को टीम से ड्रॉप किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि अगर सैमसन ओपनिंग करते हुए दिखें तो इसमें कोई हैरानी वाली बात नहीं होनी चाहिए।

आकाश चोपड़ा के मुताबिक इस मैच के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन में वो केवल दो ही स्पिनर्स का चयन करेंगे और तीन तेज गेंदबाजों को खिलाएंगे। उन्होंने कहा कि अश्विन और रवि बिश्नोई में से किसी एक का चयन किया जा सकता है। इसके अलावा उन्होंने हर्षल पटेल को भी खिलाने की बात कही है। पहले स्पिनर के तौर पर आकाश चोपड़ा ने रविंद्र जडेजा का चयन किया है।

दूसरे टी20 मैच के लिए आकाश चोपड़ा की संभावित प्लेइंग इलेवन इस प्रकार है

रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर/संजू सैमसन, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन/रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह और हर्षल पटेल।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...