पहले टी20 मुकाबले में सूर्यकुमार यादव से ओपन कराने पर उठे सवाल, पूर्व क्रिकेटर ने दी प्रतिक्रिया

Nitesh
सूर्यकुमार यादव पहले टी20 मुकाबले में ज्यादा बड़ी पारी नहीं खेल पाए
सूर्यकुमार यादव पहले टी20 मुकाबले में ज्यादा बड़ी पारी नहीं खेल पाए

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) से ओपन कराए जाने पर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा है कि भारतीय टीम (Indian Cricket Team) में ओपनिंग को एक म्यूजिकल चेयर बना दिया गया है और हर किसी से ओपन कराया जा रहा है।

भारतीय टीम अपने बैटिंग ऑर्डर में लगातार बदलाव कर रही है। इंग्लैंड सीरीज में ऋषभ पंत ने ओपन किया था तो वहीं वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में सूर्यकुमार यादव ओपनिंग के लिए आए।

ओपनिंग को म्यूजिकल चेयर बना दिया गया है - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने ओपनिंग में इतने सारे बदलावों को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा 'आप ओपनर्स के साथ क्या कर रहे हैं ? आप ओपनिंग को म्यूजिकल चेयर क्यों बना रहे हैं ? मेरा सवाल सेलेक्टर्स और टीम मैनेजमेंट से है कि आपने ओपनिंग को क्या बना दिया है ? पिछली सीरीज में ऋषभ पंत से ओपन कराया और अब सूर्यकुमार यादव से करा रहे हैं।'

इससे पहले पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने भी इसको लेकर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि टीम इंडिया विराट कोहली को प्लेइंग इलेवन में फिट करना चाहती है और ये बदलाव उसी का नतीजा है।

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने वेस्‍टइंडीज को पहले टी20 मुकाबले में 68 रनों के विशाल अंतर से हरा दिया। त्रिनिदाद के ब्रायन लारा स्‍टेडियम में खेले गए मुकाबले में भारत ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 190/6 का स्‍कोर बनाया। जवाब में वेस्‍टइंडीज की टीम 122/8 का स्‍कोर ही बना सकी। इस जीत के बाद टीम इंडिया ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। अभी चार मुकाबले और खेले जाने बाकी हैं।

Quick Links

Edited by Nitesh