Create
Notifications

"मुझे नहीं लगता कि भारतीय टीम ओपनर बदलेगी," पूर्व खिलाड़ी का बयान

पिछले मैच में रोहित के साथ सूर्यकुमार ओपन करने आए थे
पिछले मैच में रोहित के साथ सूर्यकुमार ओपन करने आए थे
reaction-emoji
·
Naveen Sharma

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) को लगता है कि टीम इंडिया वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रही टी20 सीरीज में रोहित शर्मा के साथ संजू सैमसन को सलामी बल्लेबाज के रूप में इस्तेमाल नहीं करेगी। चोपड़ा का मानना है कि भारतीय टीम हर दिन अपने ओपनरों को नहीं बदलने वाली है।

अपने यूट्यूब चैनल पर बातचीत में चोपड़ा ने कहा कि संजू सैमसन ने भी दो मैचों में भारत के लिए ओपनिंग की है और 95 रन बनाए हैं। वह अगले मैच से चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे। लेकिन अभी सूर्या के साथ ओपनिंग करने के बाद मुझे नहीं लगता कि भारत हर दिन ओपनर्स बदलना चाहेगा। इसलिए सैमसन लगभग दौड़ से बाहर हो गए हैं।

आकाश चोपड़ा का नजरिया दीपक हूडा को लेकर भी समान ही है। उन्होंने कहा कि दीपक हूडा ने आयरलैंड में ओपनिंग की थी जब गायकवाड़ चोटिल हुए थे। लेकिन क्या वह ओपन कर सकते हैं? वह नहीं कर सकते। क्योंकि आप पहली बार में उनको अपनी इलेवन में नहीं खिला रहे हैं। वह टीम में खेल सकते हैं क्योंकि विराट कोहली और केएल राहुल उपलब्ध नहीं हैं। लेकिन आप श्रेयस अय्यर के साथ भूमिका निभा रहे हैं इसलिए मुझे लगता है कि हूडा भी सलामी बल्लेबाज के तौर पर बाहर हैं।

.@DineshKarthik played a stroke-filled knock of 41* off 19 balls & bagged the Player of the Match award as #TeamIndia beat West Indies in the first T20I. 👏 👏Scorecard ▶️ bit.ly/WIvIND-1STT20I #WIvIND https://t.co/lZDxvVUVWS

हालांकि दीपक हूडा का औसत टी20 में अच्छा रहा है। उन्होंने 68 से भी ज्यादा के औसत के साथ रन बनाए हैं। एक शतकीय पारी भी उनके नाम है। पिछले मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ उनको प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली थी। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल सकता है। अगला मैच सोमवार को सेंट किट्स में खेला जाना है।

पहले मैच में जीत दर्ज करते हुए टीम इंडिया ने सीरीज में बढ़त हासिल कर ली है। रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया है। देखना होगा कि दूसरे मैच में टीम इंडिया का क्या कॉम्बिनेशन रहेगा।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...