पहले से ही ये मान लिया गया है कि उमरान मलिक रेस में पीछे हो गए हैं...युवा गेंदबाज को लेकर आया बड़ा बयान

Nitesh
New Zealand v India - 1st ODI
उमरान मलिक को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

उमरान मलिक (Umran Malik) को वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले दोनों वनडे मैचों में जिस तरह से गेंदबाजी में मौका दिया है, उसको लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि उमरान मलिक से ज्यादा ओवर्स नहीं करवाए जा रहे हैं और इसका मतलब ये हुआ कि पहले से ही मान लिया गया है कि अब वो वर्ल्ड कप की रेस से बाहर हो चुके हैं।

उमरान मलिक को वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले दोनों ही मैचों में खिलाया गया। पहले मैच में उन्हें केवल 3 ही ओवर गेंदबाजी का मौका मिला था जिसमें उन्होंने 17 रन दिए थे। इसके बाद दूसरे मैच में भी उनसे सिर्फ 3 ओवर गेंदबाजी करवाई गई जिसमें उन्होंने 27 रन दे दिए।

उमरान मलिक से दो मैचों में सिर्फ छह ओवर गेंदबाजी करवाई गई - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा के मुताबिक उमरान मलिक भले ही महंगे साबित हुए लेकिन उनसे ज्यादा गेंदबाजी करवाई जानी चाहिए थी। अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा "अगर मैं गेंदबाजी की बात करूं तो उमरान मलिक ने एक बार फिर सिर्फ तीन ही ओवर गेंदबाजी की। वो महंगे साबित जरूर हुए लेकिन सिर्फ तीन ओवर डाले और वो भी दो स्पेल में उन्होंने किए। पहले मैच में भी उनसे सिर्फ तीन ही ओवर गेंदबाजी करवाई गई थी। इसे देखकर ऐसा लगता है कि टीम मैनेजमेंट ने पहले ही मन बना लिया है कि उमरान मलितक इस रेस में थोड़ा पीछे रह गए हैं।"

आपको बता दें कि भारतीय टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले में अप्रत्याशित तरीके से हार का सामना करना पड़ा। भारत ने इस मुकाबले के लिए नियमित कप्तान रोहित शर्मा और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली को रेस्ट दिया था और इन दो बड़े खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी का असर टीम के ऊपर साफ देखने को मिला। भारतीय टीम पहले बैटिंग करते हुए 40.5 ओवर में 181 रन पर ही सिमट गई।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now