Create

श्रेयस अय्यर को टीम में अपनी जगह गंवानी पड़ सकती है, अजित अगरकर ने दिया बयान

England v India - 3rd Vitality IT20
England v India - 3rd Vitality IT20

पूर्व तेज गेंदबाज अजित अगरकर (Ajit Agarkar) ने युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अगर अय्यर लगातार लंबी पारी नहीं खेल पाए तो फिर उन्हें टीम से बाहर भी किया जा सकता है। अगरकर के मुताबिक अब चीजें उस तरह की नहीं रही हैं और टीम में काफी कड़ा कंपटीशन हो गया है।

श्रेयस अय्यर ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में शानदार अर्धशतक लगाया था। हालांकि इससे पहले के मैचों में वो ज्यादा रन नहीं बना पाए थे और लगातार शॉर्ट पिच गेंदों के खिलाफ आउट हो रहे थे। उनकी इस कमजोरी के बारे में हर एक गेंदबाज को पता चल गया है और इसी वजह से उनके खिलाफ इसी गेंद का प्रयोग ज्यादा होता है और वो इस पर आउट भी होते हैं।

श्रेयस अय्यर को अपनी कमजोरी पर काम करना होगा - अजित अगरकर

अजित अगरकर के मुताबिक अगर श्रेयस अय्यर ने अपनी इस कमी पर काम नहीं किया तो उनकी जगह खतरे में पड़ सकती है। उन्होंने कहा कि टीम इंडिया में कई बेहतरीन बल्लेबाज आ रहे हैं और इसीलिए कंपटीशन तगड़ा है। उन्होंने कहा,

चीजें अब बदल गई हैं। श्रेयस अय्यर ऐसे खिलाड़ी हैं जिनकी जगह पर खतरा मंडरा रहा है। हम सबको पता है कि सूर्यकुमार यादव ने कितने शानदार तरीके से खेला। इसके अलावा एक और प्रॉब्लम है। उन्हें अपने शॉर्ट बॉल की कमजोरी पर काम करना होगा।

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड के पूर्व दिग्गज स्कॉट स्टायरिश ने भी श्रेयस अय्यर को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी थी। स्टायरिश ने श्रेयस अय्यर को पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना जैसा बताया है। रैना भी छोटी गेंदों के सामने फँस जाते थे। हालांकि, स्टायरिस का मानना है कि अगर श्रेयस यह समस्या दूर कर लेते हैं, तो टीम में पहला नाम उनका लिखा जायेगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment