अक्षर पटेल और आवेश खान ने दूसरे वनडे में जीत के बाद युजवेंद्र चहल के मीम की तरह दिया पोज

युजवेंद्र चहल का ये मीम काफी फेमस हुआ था
युजवेंद्र चहल का ये मीम काफी फेमस हुआ था

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में मिली जीत के बाद अक्षर पटेल (Axar Patel) और आवेश खान (Avesh Khan) ने युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के फेमस मीम वाला पोज दिया। चहल का ये पोज 2019 वर्ल्ड कप के दौरान काफी फेमस हुआ था और इस पर कई सारे मीम बने थे।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा वनडे मैच पोर्ट ऑफ स्पेन में खेला गया और ये मुकाबला भी काफी रोमांचक साबित हुआ। भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को 2 विकेटों से हरा दिया। वेस्टइंडीज ने पहले खेलते हुए शाई होप के बेहतरीन शतक की मदद से निर्धारित 50 ओवरों में 6 विकेट खोकर 311 रन बनाए। इसके जवाब में भारतीय टीम ने आखिरी ओवर में आठ विकेट खोकर रोमांचक जीत दर्ज कर ली। इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है।

अक्षर पटेल ने ताबड़तोड़ 64 रनों की पारी खेल टीम को दिलाई जीत

भारतीय टीम की इस जीत के हीरो अक्षर पटेल रहे। उन्होंने सिर्फ 35 गेंद पर 3 चौके और 5 छक्के की मदद से ताबड़तोड़ 64 रनों की पारी खेल टीम को जीत दिला दी। इससे पहले गेंदबाजी में भी उन्होंने एक विकेट लिया था। उनके शानदार परफॉर्मेंस के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

बीसीसीआई ने भारतीय टीम की जीत के बाद एक तस्वीर शेयर की, जिसमें अक्षर पटेल और आवेश खान, चहल के साथ मिलकर 2019 वर्ल्ड कप वाला पोज देते हुए नजर आए। बीसीसीआई ने लिखा,

युजवेंद्र चहल दूसरों से भी चहल जैसी चीज करवा रहे हैं।

आपको बता दें कि अक्षर पटेल और आवेश खान के बीच 8वें विकेट के लिए 24 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी हुई थी और आवेश खान ने 2 चौके लगाते हुए 10 रन बनाए थे। ये उनका पहला वनडे मैच था।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता