WI vs IND - मोहम्मद सिराज की गेंदबाजी का कायल हुआ वेस्टइंडीज का ये महान गेंदबाज, दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
मोहम्मद सिराज ने 5 विकेट लिए (Photo - Twitter)
मोहम्मद सिराज ने 5 विकेट लिए (Photo - Twitter)

वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज कर्टनी वाल्श (Courtney Walsh) ने त्रिनिदाद टेस्ट मैच में मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) की जबरदस्त गेंदबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि इस मैच में मोहम्मद सिराज ने अपनी गेंदबाजी से दिखा दिया है कि वो इंडियन पेस अटैक के असली लीडर हैं।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पोर्ट ऑफ स्पेन में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के चौथे दिन भारतीय टीम के 438 रनों के जवाब में वेस्टइंडीज की टीम पहली पारी में 255 रन बनाकर ऑल आउट हुई। चौथे दिन मेजबानों ने 7.4 ओवर में सिर्फ 26 रनों के अंदर बचे हुए 5 विकेट गंवाए। दिन के पहले ही ओवर में मुकेश कुमार ने एलिक अथानाज़े (37) को आउट किया। इसके बाद मोहम्मद सिराज ने बचे हुए चार विकेट लेकर वेस्टइंडीज की टीम को जल्द ही समेट दिया। मोहम्मद सिराज ने मुकाबले में 60 रन देकर 5 विकेट लिए। ये उनका दूसरा पांच विकेट हॉल है।

मोहम्मद सिराज ने आगे बढ़कर पेस अटैक की जिम्मेदारी उठाई - कर्टनी वाल्श

जियो सिनेमा पर बातचीत के दौरान कर्टनी वाल्श ने मोहम्मद सिराज की काफी तारीफ की। उन्होंने कहा "मैं दो तेज गेंदबाजों से काफी ज्यादा प्रभावित हुआ। जिस तरह का कंट्रोल और स्विंग उन्होंने नई गेंद के साथ दिखाया वो काफी शानदार था। एक तेज गेंदबाज के तौर पर आप यही देखना चाहते हैं। भारतीय खिलाड़ी अपने रोल को अच्छी तरह से समझते हैं और उस जिम्मेदारी को निभाते भी हैं। सिराज को पता है कि वो इस पेस अटैक के लीडर हैं। इसके अलावा टीम के पास एक डेब्यू कर रहा खिलाड़ी भी था। सिराज ने आगे आकर कहा कि मैं गेंदबाजी अटैक को लीड करुंगा और बाकी लोग मुझे फॉलो करेंगे। सिराज ने जिम्मेदारी ली और दिखाया कि वो इस पेस अटैक के अगुवा हैं। उनका पूरा एप्रोच, गेम प्लान और आक्रामकता इसी तरह की थी।"

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now