Create

फ्लोरिडा में अंतिम दो टी20 मुकाबलों के लिए वीजा मिलने में हो रही देरी को लेकर आया बड़ा बयान

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम (Photo Credit - ICC)
वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम (Photo Credit - ICC)
सावन गुप्ता

भारत और वेस्टइंडीज (India vs West indies) के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला फ्लोरिडा में खेला जाना है। हालांकि वहां पर जाने के लिए खिलाड़ियों को वीजा की जरूरत है जो अभी तक नहीं मिल पाया है। वहीं क्रिकेट वेस्टइंडीज ने इसको लेकर बड़ा बयान दिया है। बोर्ड की तरफ से कहा गया है कि उन्हें समय पर वीजा मिलने की उम्मीद है।

दरअसल भारत और वेस्टइंडीज दोनों ही टीमों के कुछ प्लेयर्स का वीजा अभी तक अप्रूव नहीं हो पाया है। हालांकि क्रिकेट वेस्टइंडीज को भरोसा है कि ये मामला जल्द ही सुलझा लिया जाएगा। टीमों को सबसे पहले जॉर्जटाउन, गुयाना जाना होगा और वहां पर यूएस गर्वनमेंट द्वारा दिए गए अपने ट्रैवल डाक्यूमेंट्स को इकट्ठा करना होगा।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच आखिरी दो मैच फ्लोरिडा में खेले जाने हैं

भारत और वेस्टइंडीज के बीच इस वीकेंड टी20 सीरीज के आखिरी दो मैच खेले जाने हैं। दोनों ही टीमें इस वक्त सीरीज में 1-1 की बराबरी पर हैं और तीसरा मैच मंगलवार 2 अगस्त को होगा। इसके बाद आखिरी दो मुकाबले लॉडरहिल, फ्लोरिडा में होंगे।

क्रिकेट वेस्टइंडीज के चीफ रिकी स्केरिट ने सोमवार को क्रिकबज्ज से बातचीत में वीजा इश्यू को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

मैं ये नहीं कह सकता कि समस्या दूर हो गई है। जब तक सभी खिलाड़ियों का वीजा नहीं आ जाता है तब तक ये कहना मुश्किल है। हालांकि हमें भरोसा है कि समय पर चीजें होंगी।

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज ने भारतीय टीम को दूसरे टी20 मैच में 5 विकेट से हरा दिया और इसके साथ ही पांच मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है। पहले खेलते हुए भारतीय टीम 19.4 ओवर में 138 रन बनाकर आउट हो गई। जवाब में खेलते हुए वेस्टइंडीज ने 19.2 ओवर में 5 विकेट पर 141 रन बनाकर मैच जीत लिया।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...