Create
Notifications

रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर की प्रतिक्रिया

कनेरिया ने रोहित शर्मा की कप्तानी की तारीफ की
कनेरिया ने रोहित शर्मा की कप्तानी की तारीफ की
reaction-emoji
निरंजन

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) का मानना है कि फार्म में चल रहे ऑलराउंडर दीपक हूडा (Deepak Hoodda) को वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ सेंट किट्स में खेले जाने वाले दूसरे टी20 मैच में सूर्यकुमार यादव की जगह लेनी चाहिए। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी पर भी कनेरिया का बयान आया।

अपने यूट्यूब चैनल पर कनेरिया ने रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर भी बयान दिया। उन्होंने कहा कि हेटमायर के विकेट के दौरान रोहित शर्मा की शानदार कप्तानी एक बार फिर प्रदर्शित हुई। उन्होंने स्ट्राइकर मिड-ऑन को थोड़ा वाइड जाने के लिए कहा और अश्विन की अगली ही गेंद पर हेटमायर ने उस क्षेत्ररक्षक सूर्यकुमार यादव के हाथों में शॉट मारा।

पहले टी20 मुकाबले में वेस्टइंडीज की टीम बैटिंग और गेंदबाजी दोनों में ही खास नहीं कर पाई। भारतीय टीम ने पहले खेलते हुए 6 विकेट पर 190 रन बनाए। रोहित शर्मा के अर्धशतक के अलावा दिनेश कार्तिक के तूफानी नाबाद 41 रन भी काम आए। इस तरह टीम इंडिया ने बड़ा स्कोर खड़ा किया। जवाब में खेलते हुए विंडीज टीम 8 विकेट पर 122 रन तक ही पहुँच पाई।

कनेरिया ने यह भी कहा कि श्रेयस अय्यर को यह मौका उनके वनडे फॉर्म की वजह से मिला। लेकिन वह कंसिस्टेंट नहीं रहे हैं। मुझे लगता है कि दीपक हूडा को सूर्यकुमार यादव की जगह लेनी चाहिए क्योंकि वे वेस्टइंडीज में अच्छी फॉर्म में नहीं हैं। मुझे लगता है कि दीपक हूडा शानदार फॉर्म में हैं और उन्हें लगातार मौके दिए जाने चाहिए।

गौरतलब है कि दीपक हूडा के लिए वेस्टइंडीज के खिलाफ बल्ले से वनडे सीरीज अच्छी नहीं थी। हालाँकि, वह कुछ अवसरों में अच्छे रहे हैं मगर उनको टी20 सीरीज के पहले मैच में मौका नहीं दिया गया। उनका छह मैचों में शतक के साथ 68.33 का अविश्वसनीय औसत है।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...