Create
Notifications

भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, प्रमुख खिलाड़ी 2 मैचों से बाहर

भारतीय टीम के लिए यह एक बड़ा झटका है
भारतीय टीम के लिए यह एक बड़ा झटका है
Naveen Sharma

वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में भारतीय टीम (Indian Team) को बड़ा झटका लगा है। तेज गेंदबाज हर्षल पटेल (Harshal Patel) पसली में चोट की वजह से दूसरे और तीसरे टी20 मैच में चयन के लिए उपलब्ध नहीं हैं। बीसीसीआई ने इस बारे में जानकारी दी है।

बीसीसीआई ने कहा है कि हर्षल पटेल को पसली में चोट है इसलिए वह दूसरे और तीसरे टी20 में चयन के लिए उपलब्ध नहीं हैं। बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनको मॉनिटर कर रही है।

इससे पहले वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। उन्होंने कहा कि पिछले मैच में मिली हार को भूलकर हम इस मुकाबले में आगे बढ़ना चाहते हैं। वेस्टइंडीज की टीम ने पिच की नमी का फायदा उठाने के लिए पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया।

इससे पहले मैच का समय दो बार बदला गया। भारतीय टीम के किट बैग पीछे रह गए थे। इस वजह से मैच तय समय पर शुरु नहीं हो पाया। पहले इसका समय 8 के बजाय 10 बजे तय किया गया। इसके बाद एक घण्टे की और देरी हुई और यह रात 11 बजे शुरु हो पाया। त्रिनिदाद से ट्रेवल कर दोनों टीमें सेंट किट्स में खेलने के लिए आई हैं। ऐसे में लगेज बैग्स को आने में देरी हुई और मुकाबले का समय बदलना पड़ाl


भारतीय टीम ने पहले मैच में जीत दर्ज करते हुए सीरीज में पहले ही बढ़त हासिल कर ली है। ऐसे में वेस्टइंडीज की टीम के लिए बराबरी हासिल करने की चुनौती रहेगी।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...