तीसरे वनडे मुकाबले में मुझे सूर्यकुमार यादव से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं, पूर्व ओपनर का बयान

England v India - 2nd Royal London Series One Day International
England v India - 2nd Royal London Series One Day International

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच होने वाले तीसरे वनडे मुकाबले को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इस मैच में उन्हें सूर्यकुमार यादव से बड़ी पारी की उम्मीद है।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला बुधवार को त्रिनिदाद में खेला जाएगा। भारतीय टीम ने शुरुआती दो मैचों में जीत के साथ सीरीज अपने नाम कर ली है। ऐसे में मेजबान टीम के पास प्रतिष्ठा बचाने की चुनौती रहेगी। अब तक हुए दोनों मैच रोमांचक हुए हैं। पिछले मैच में वेस्टइंडीज ने लगभग जीत दर्ज कर ली थी लेकिन अक्षर पटेल ने आकर अंत में बाजी पूरी तरह से पलट दी और टीम इंडिया को मैच जिता दिया।

सूर्यकुमार यादव को अभी तक लंबी पारी का इंतजार है - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने सूर्यकुमार यादव को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की। उन्होंने कहा,

मेरा पहला प्रेडिक्शन ये है कि शिखर धवन और सूर्यकुमार यादव दोनों साथ मिलकर 100 से ज्यादा रन बनाएंगे। मुझे इस मुकाबले में सूर्यकुमार यादव से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं। मुझे लगता है कि वो इस मैच में रन जरूर बनाएंगे। टी20 में सूर्यकुमार यादव के आंकड़ें काफी शानदार हैं लेकिन वनडे में अभी तक वो उस तरह का प्रभाव नहीं छोड़ पाए हैं। उन्हें अभी तक लंबी पारी का इंतजार है।

आपको बता दें कि सूर्यकुमार यादव ने इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। उन्होंने टी20 में शतक भी लगाया था और अपने करियर की सबसे बड़ी पारी खेली थी। हालांकि वेस्टइंडीज के खिलाफ अभी तक उनका बल्ला खामोश ही रहा है और तीसरे वनडे में वो जरूर एक बड़ी पारी खेलना चाहेंगे, ताकि टी20 सीरीज से पहले कॉन्फिडेंस हासिल कर सकें।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता