Create
Notifications

मुझे दूसरे वनडे में शतक लगाना चाहिए था, श्रेयस अय्यर ने अर्धशतकीय पारी को लेकर दिया बयान

श्रेयस अय्यर ने बेहतरीन अर्धशतक दूसरे वनडे में लगाया (Photo Credit - Twitter)
श्रेयस अय्यर ने बेहतरीन अर्धशतक दूसरे वनडे में लगाया (Photo Credit - Twitter)
Nitesh

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले में अपनी अर्धशतकीय पारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी इस पारी को शतक में तब्दील करना चाहिए था क्योंकि ऐसे मौके बार-बार नहीं मिलते हैं।

श्रेयस अय्यर का परफॉर्मेंस दूसरे वनडे मुकाबले में काफी शानदार रहा। उन्होंने क्वींस पार्क ओवल में खेले गए मुकाबले में 71 गेंद पर 63 रन बनाए। टीम को दूसरा मैच जिताने में उनकी अहम भूमिका रही। हालांकि एक बार फिर वो अपने शतक से चूक गए।

इंटरनेशनल क्रिकेट में इस तरह की शुरूआत हमेशा नहीं मिलती है - श्रेयस अय्यर

श्रेयस अय्यर के मुताबिक उनके पास शतक लगाने का बेहतरीन मौका था लेकिन उन्होंने इसे गंवा दिया। मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा 'लगातार अर्धशतक लगाना काफी शानदार है लेकिन मुझे इसे शतक में तब्दील करना चाहिए था। आपको हमेशा इस तरह की शुरूआत इंटरनेशनल क्रिकेट में नहीं मिलती है। जितना ज्यादा आप अपने अर्धशतक को शतक में तब्दील करेंगे उतना ही अच्छा होगा। आज मेरे पास बड़ी पारी खेलने का सुनहरा मौका था। हालांकि जब तक टीम जीत रही है तो मैं अपने योगदान से खुश हूं।'

अय्यर ने आगे कहा 'मैंने जितने रन बनाए उससे खुश हूं लेकिन जिस तरह से आउट हुआ उससे खुश नहीं हूं। मुझे लगा कि मैं आसानी से टीम को जीत दिला सकता हूं लेकिन जिस तरह से आउट हुआ वो काफी दुर्भाग्यपूर्ण रहा। उम्मीद है कि मैं अगले मैच में शतक बनाने में कामयाब रहूंगा।'

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है। टीम इंडिया तीसरे मैच को भी जीतकर सीरीज में क्लीन स्वीप करना चाहेगी। वनडे सीरीज के बाद दोनों देशों के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...