WI vs IND - धुआंधार पारी खेलने के बावजूद खुश नहीं हैं इशान किशन, अपने बल्लेबाजी की सबसे बड़ी कमजोरी बताई

Photo Courtesy : BCCI Twitter
इशान किशन (Photo Courtesy : BCCI Twitter)

भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन (Ishan Kishan) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में जबरदस्त धुआंधार पारी खेली। हालांकि इसके बावजूद इशान किशन खुश नहीं हैं। उनके मुताबिक जब वो एक बार सेट हो गए थे तो फिर लंबी पारी खेलनी थी। इशान किशन के मुताबिक वो इस बात से निराश हैं कि इस मैच में शतक नहीं लगा पाए।

भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को त्रिनिदाद में खेले गये तीसरे और आखिरी वनडे में 200 रनों से हराकर सीरीज पर 2-1 से कब्ज़ा कर लिया। भारत ने पहले खेलते हुए निर्धारित 50 ओवरों में 351/5 का विशाल स्कोर बनाया, जिसके जवाब में वेस्टइंडीज की टीम 36वें ओवर में सिर्फ 151 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। इशान किशन ने भारतीय टीम की तरफ से जबरदस्त बल्लेबाजी की। उन्होंने सिर्फ 64 गेंद पर 8 चौके और 3 छक्के की मदद से 77 रनों की पारी खेली। उन्होंने पूरी सीरीज में 184 रन बनाए और इसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द सीरीज भी चुना गया।

सेट होने के बाद मुझे लंबी पारी खेलनी चाहिए थी - इशान किशन

हालांकि इशान किशन ने शतक नहीं बना पाने को लेकर निराशा जाहिर की है। उन्होंने तीसरे वनडे मैच के बाद कहा,

मैंने जिस तरह से फिनिश किया उससे खुश नहीं हूं। सेट होने के बाद मुझे बड़ी पारी खेलनी चाहिए थी। मेरे सीनियर्स मुझे यही बताते हैं। मुझे क्रीज पर टिके रहना चाहिए था और बड़ा स्कोर बनाना चाहिए था। अगली बार मैं यही कोशिश करुंगा। इस लेवल पर पूरी तरह से सेट होना जरूरी है। इसके अलावा ये भी जरूरी है कि आप पिछले गेम को भूल जाएं कि उसमें क्या हुआ और नए मैच में जीरो से स्टार्ट करें। मैं एक बार में एक ही गेंद के बारे में सोच रहा था।

आपको बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच अब 3 अगस्त से 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now