WI vs IND - सूर्यकुमार यादव की धुआंधार पारी को लेकर पाकिस्तान से आया बड़ा बयान, पूर्व विकेटकीपर ने दी अहम प्रतिक्रिया

सूर्यकुमार यादव ने खेली बेहतरीन पारी (Photo - ICC)
सूर्यकुमार यादव ने खेली बेहतरीन पारी (Photo Credit - ICC)

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी कामरान अकमल (Kamran Akmal) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की धुआंधार पारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि जब सूर्यकुमार यादव अपने लय में होते हैं तो फिर गेम को एकतरफा बना देते हैं। कामरान के मुताबिक टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ियों ने इस मुकाबले में जिम्मेदारी के साथ खेला और टीम को जीत दिलाई।

भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले में जबरदस्त तरीके से जीत हासिल की। पहले बैटिंग करते हुए कैरेबियाई टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाए। जवाब में टीम इंडिया ने इस टार्गेट को 17.5 ओवर में ही 3 विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया। भारतीय टीम की तरफ से सूर्यकुमार यादव ने जबरदस्त विस्फोटक पारी खेली। उन्होंने सिर्फ 44 गेंदों पर ताबड़तोड़ 83 रन बनाये। अपनी इस पारी के दौरान सूर्या ने 10 चौके और 4 छक्के लगाए। इससे पता चलता है कि उन्होंने कितने विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी की।

सूर्यकुमार यादव की जबरदस्त बल्लेबाजी को लेकर कामरान अकमल की प्रतिक्रिया

सूर्यकुमार यादव के पारी की काफी तारीफ हो रही है और पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर कामरान अकमल भी उनसे काफी ज्यादा प्रभावित हैं। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

जब शुरुआती विकेट गिर गए तब भी टीम इंडिया मुश्किल में नहीं आई क्योंकि सीनियर खिलाड़ियों ने जिम्मेदारी के साथ खेला और टीम की जीत सुनिश्चित की। सूर्यकुमार यादव एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो जब अपने लय में होते हैं तो फिर गेम को एकतरफा बना देते हैं और इस मुकाबले में उन्होंने बिल्कुल वैसा ही किया। बैटिंग में काफी बड़ा बदलाव देखने को मिला। खिलाड़ियों ने अपनी जिम्मेदारी को समझा और उनके अंदर गेम को लेकर वो जागरुकता देखने को मिली। टीम ने अपने खेलने के तरीके में बदलाव किया।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now