Create

"यह अब तक का सबसे खराब प्रदर्शन रहा है," भारत के खिलाफ हार पर वेस्टइंडीज के कप्तान का बयान

पूरन ने टीम के प्रदर्शन को लेकर अहम बयान दिया है
पूरन ने टीम के प्रदर्शन को लेकर अहम बयान दिया है

वेस्टइंडीज (West Indies) के सफेद गेंद के कप्तान निकोलस पूरन (Nicholas Poooran) ने त्रिनिदाद में पहले टी20 में भारत के खिलाफ हार को अब तक का सबसे खराब प्रदर्शन करार दिया। शुक्रवार को हुए इस मुकाबले में विंडीज टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा था। टीम इंडिया इस मैच में जीतकर सीरीज में आगे हो गई।

पूरन ने कहा कि मेरे लिए यह सिर्फ बल्लेबाजों द्वारा शुरुआत करने के बारे में है। जब हम एक शुरुआत करते हैं, तो यह केवल आगे बढ़ने के लिए होता है, आगे बढ़ने और इसे काउंट करने का एक तरीका खोजना होगा। एक टीम के रूप में यह हमारा एक साथ तीसरा टी20 था और पिछले 15 टी20 में मुझे लगता है कि यह सबसे खराब प्रदर्शन है।

नियमित अंतराल पर विकेट गिरने के साथ वेस्टइंडीज टीम मैच में किसी भी प्रकार की गति हासिल करने में विफल रही। मेजबान टीम की सर्वोच्च साझेदारी सिर्फ 24 रनों की थी क्योंकि उन्होंने 20 ओवरों में 122/8 रन बनाए। इस तरह टीम इंडिया के खिलाफ मेजबान पूरी तरह से असहाय नज़र आए और बल्लेबाजी यूनिट बिलकुल नहीं चल पाई।

The #MenInMaroon have travelled from Trinidad to St. Kitts for the second leg of the @goldmedalindia T20 Cup Powered by Kent Water Purifiers ✈️ 🏏 Matches on Monday and Tuesday at Warner Park! #MenInMaroon https://t.co/zzBftPMCJP

भारतीय टीम ने बल्लेबाजी में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 190 रनों का स्कोर बोर्ड पर लगा दिया था। इसके बाद मेजबान टीम के लिए यह स्कोर हासिल करना मुश्किल हो गया था। भारतीय गेंदबाजों ने भी धाकड़ गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 122 रनों पर विंडीज को रोक दिया। इस तरह टीम इंडिया ने पहले मैच में जीत के साथ सीरीज का शानदार तरीके से आगाज किया।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment