Create

रोहित शर्मा एक ही तरह के गेंदबाजी पैटर्न पर चलते हैं, पूर्व बल्लेबाज का बयान

Nitesh
रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर पार्थिव पटेल ने दिया बयान (Photo Credit - Twitter)
रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर पार्थिव पटेल ने दिया बयान (Photo Credit - Twitter)

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व विकेटकीपर खिलाड़ी पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उनके मुताबिक रोहित शर्मा ने गेंदबाजी में एक पैटर्न सेट कर रखा है और हर एक मुकाबले में वो उसी हिसाब से बॉलिंग में बदलाव करते हैं। उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा पहले छह ओवरों के अंदर एक लेफ्ट ऑर्म स्पिनर से गेंदबाजी जरूर कराते हैं।

वेस्टइंडीज के खिलाफ पांचवें टी20 मुकाबले में अक्षर पटेल को रोहित शर्मा ने पांचवें ओवर में गेंदबाजी के लिए लगाया और उन्होंने इस ओवर में 22 रन दे दिए। वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन ने उनके ओवर में एक चौका और 3 छक्का लगाए लेकिन आखिरी गेंद पर रन आउट हो गए।

रोहित शर्मा पावरप्ले में लेफ्ट ऑर्म स्पिनर से गेंदबाजी जरूर कराते हैं - पार्थिव पटेल

पार्थिव पटेल ने रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान कहा 'आप रोहित शर्मा की कप्तानी में एक पैटर्न देख सकते हैं। आमतौर पर वो लेफ्ट ऑर्म स्पिनर से चौथा या पांचवां ओवर करवाते हैं। जब जडेजा खेलते हैं तब वो पावरप्ले में गेंदबाजी के लिए आते हैं। इस मुकाबले में अक्षर पटेल से गेंदबाजी कराई गई। यहां पर शायद अर्शदीप सिंह को गेंदबाजी दी जा सकती थी।'

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को चौथे टी20 मुकाबले में 59 रनों से हरा दिया। इसके साथ ही टीम इंडिया ने पांच मैचों की सीरीज में 3-1 से अजेय बढ़त बना ली है। पहले खेलते हुए भारतीय टीम ने 5 विकेट पर 191 रनों का स्कोर बनाया। जवाब में वेस्टइंडीज की टीम पांच गेंद शेष रहते 132 रन बनाकर सिमट गई। अब एक मुकाबला और बचा है जिसे जीतकर टीम इंडिया सीरीज को 4-1 से अपने नाम करना चाहेगी।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment