अक्षर पटेल को मैंने इससे पहले इतनी जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए नहीं देखा, पूर्व विकेटकीपर का बयान

अक्षर पटेल ने जबरदस्त बल्लेबाजी की (Photo Credit - Delhi Capitals)
अक्षर पटेल ने जबरदस्त बल्लेबाजी की (Photo Credit - Delhi Capitals)

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले में अक्षर पटेल (Axar Patel) की जबरदस्त ताबड़तोड़ बल्लेबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने कहा है कि इससे पहले अक्षर पटेल को इतनी शानदार बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने शायद कभी नहीं देखा था। पार्थिव पटेल ने उनकी काफी तारीफ की।

दूसरे वनडे में भारतीय टीम की जीत के हीरो अक्षर पटेल रहे। उन्होंने सिर्फ 35 गेंद पर 3 चौके और 5 छक्के की मदद से ताबड़तोड़ 64 रनों की पारी खेल टीम को जीत दिला दी। इससे पहले गेंदबाजी में भी उन्होंने एक विकेट लिया था। उनके शानदार परफॉर्मेंस के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

अक्षर पटेल की ये अब तक की सबसे बेस्ट पारी थी - पार्थिव पटेल

पार्थिव पटेल के मुताबिक अक्षर पटेल की पारी ने पूरे मैच का पासा ही पलट दिया। क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

हम सबने देखा कि संजू सैमसन कितने शानदार बल्लेबाज हैं। मेरे हिसाब से वो काफी बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे थे। जब अक्षर पटेल बल्लेबाजी के लिए आए तो गेम वेस्टइंडीज की तरफ जा रही थी। मैंने उनको काफी करीब से देखा है। मेरे हिसाब से ये उनकी अब तक की सबसे बेहतरीन बल्लेबाजी थी जो मैंने देखी है।

आपको बता दें कि भारत ने वेस्टइंडीज को दूसरे वनडे मुकाबले में 2 विकेटों से हरा दिया। वेस्टइंडीज ने पहले खेलते हुए शाई होप के बेहतरीन शतक की मदद से निर्धारित 50 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 311 रन बनाए। इसके जवाब में भारतीय टीम ने आखिरी ओवर में आठ विकेट खोकर रोमांचक जीत दर्ज कर ली। इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ लगातार 12वीं बार वनडे सीरीज अपने नाम किया और इस मामले में वर्ल्ड रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता