Create

तीसरे वनडे में प्रमुख गेंदबाज को डेब्यू कराने की मांग, पूर्व विकेटकीपर ने दिया बड़ा बयान

England v India - 1st Vitality IT20
England v India - 1st Vitality IT20
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। वहीं पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) के मुताबिक तीसरे वनडे में अर्शदीप सिंह को अपने डेब्यू का मौका मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि टीम इंडिया ने सीरीज जीत ली है और ऐसे में अर्शदीप को आजमाया जाना चाहिए।

अर्शदीप सिंह ने आईपीएल में जबरदस्त प्रदर्शन किया था और इसके बाद उन्हें इंडियन टीम में जगह दी गई थी। हालांकि उसके बाद से उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा। साउथ अफ्रीका और आयरलैंड सीरीज दोनों ही जगह उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला था। इसके बाद उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया। उस मैच में उन्होंने 3.3 ओवरों में 18 रन देकर 2 विकेट लिए थे।

अर्शदीप सिंह को वनडे में भी आजमाना चाहिए - पार्थिव पटेल

वहीं पार्थिव पटेल का मानना है कि अब अर्शदीप को वनडे में भी डेब्यू का मौका देना चाहिए। क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

मैं चाहता हूं कि बॉलिंग लाइन अप में अर्शदीप सिंह को शामिल किया जाए। उन्हें शार्दुल ठाकुर या मोहम्मद सिराज की जगह मौका दिया जा सकता है। मैं ये देखना चाहता हूं कि इतनी गर्मी में वो अपने 10 ओवर कैसे डालते हैं। हम सबने देखा है कि टी20 क्रिकेट में वो क्या कर सकते हैं। बाएं हाथ का गेंदबाज होने से आपको थोड़ा एडवांटेज मिलता है।

आपको बता दें कि भारत ने वेस्टइंडीज को दूसरे वनडे मुकाबले में 2 विकेटों से हरा दिया। वेस्टइंडीज ने पहले खेलते हुए शाई होप के बेहतरीन शतक की मदद से निर्धारित 50 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 311 रन बनाए। इसके जवाब में भारतीय टीम ने आठ विकेट खोकर आखिरी ओवर में रोमांचक जीत दर्ज कर ली।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...