राहुल द्रविड़ सर मैच के दौरान काफी टेंशन में थे, श्रेयस अय्यर ने ड्रेसिंग रूम के माहौल के बारे में किया खुलासा

Nitesh
राहुल द्रविड़ की अगुवाई में भारतीय टीम ने एक और सीरीज अपने नाम की
राहुल द्रविड़ की अगुवाई में भारतीय टीम ने एक और सीरीज अपने नाम की

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच दूसरा वनडे मुकाबला काफी रोमांचक रहा। टीम इंडिया ने दो विकेटों से ये मुकाबला जीता और आखिरी ओवर में मैच का फैसला हुआ। वहीं टीम के प्रमुख बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने खुलासा किया कि किस तरह हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) इस मुकाबले के दौरान काफी टेंशन में थे।

भारत ने वेस्टइंडीज को दूसरे वनडे मुकाबले में 2 विकेटों से हरा दिया। वेस्टइंडीज ने पहले खेलते हुए शाई होप के बेहतरीन शतक की मदद से निर्धारित 50 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 311 रन बनाए। इसके जवाब में भारतीय टीम ने आखिरी ओवर में आठ विकेट खोकर टार्गेट को हासिल कर लिया।

टीम इंडिया के लिए ये मुकाबला आसान नहीं था। कभी मैच वेस्टइंडीज के पक्ष में जाता तो कभी भारतीय टीम के पक्ष में जाता। हालांकि आखिर में भारत ने जीत हासिल की।

राहुल द्रविड़ सर लगातार खिलाड़ियों को मैसेज भेज रहे थे - श्रेयस अय्यर

श्रेयस अय्यर ने मैच के बाद बताया कि किस तरह हेड कोच राहुल द्रविड़ इन आखिरी लम्हों में लगातार खिलाड़ियों को मैसेज दे रहे थे। उन्होंने कहा 'ईमानदारी से कहूं तो काफी मजा आया। हम सब लोग एक साथ बैठे हुए थे। राहुल द्रविड़ सर काफी टेंशन में थे। वो लगातार खिलाड़ियों तक संदेश भिजवा रहे थे।'

श्रेयस अय्यर ने आगे कहा 'मेरे हिसाब से कई सारे खिलाड़ियों ने बेहतरीन इमोशन दिखाया और दबाव में अपने आपको काफी शांत रखा। हम इस तरह के कई मुकाबले खेल चुके हैं, इसलिए हमें इसका अनुभव है। मेरे हिसाब से हमने काफी शानदार काम किया। खासकर अक्षर पटेल ने जिस तरह से मैच को फिनिश किया वो काफी शानदार पारी थी।'

आपको बता दें कि श्रेयस अय्यर का परफॉर्मेंस दूसरे वनडे मुकाबले में काफी शानदार रहा। उन्होंने 71 गेंद पर 63 रन बनाए।

Quick Links

Edited by Nitesh