WI vs IND - ये जोड़ी सचिन और सौरव जैसी है...शुभमन गिल और यशस्वी जायसवाल को लेकर आई प्रतिक्रिया

India West Indies Cricket
शुभमन गिल और यशस्वी जायसवाल ने जबरदस्त बल्लेबाजी की

भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को चौथे टी20 मुकाबले में बुरी तरह हराकर सीरीज 2-2 से बराबर कर ली है। टीम इंडिया की इस जीत में यशस्वी जायसवाल और शुभमन गिल की ओपनिंग पार्टनरशिप का काफी बड़ा योगदान रहा। दोनों बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 165 रनों की साझेदारी की। इसको लेकर पूर्व सलामी बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने गिल और यशस्वी के सलामी जोड़ी की तुलना सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली की जोड़ी से की है। उथप्पा के मुताबिक इन दोनों की जोड़ी भी उसी तरह सफल हो सकती है।

भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को फ्लोरिडा में खेले गए चौथे टी20 मुकाबले में 9 विकेट से बुरी तरह हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज ने निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 178 रन बनाए, जवाब में भारतीय टीम ने इस टार्गेट को 17 ओवर में ही सिर्फ एक विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया। भारतीय टीम के लिए शुभमन गिल और यशस्वी जायसवाल ने धुआंधार पारियां खेल टीम को आसान जीत दिला दी। यशस्वी जायसवाल ने 51 गेंद पर 11 चौके और 3 छक्के की मदद से नाबाद 84 रन बनाए। वहीं शुभमन गिल ने 47 गेंद पर 3 चौके और 5 छक्के की मदद से 77 रनों की पारी खेली। शुभमन गिल ने तीन मैचों के बाद बेहतरीन पारी खेली और जबरदस्त तरीके से रन बनाए।

उथप्पा ने यशस्वी जायसवाल और शुभमन गिल के ओपनिंग जोड़ी को लेकर दी प्रतिक्रिया

मैच के बाद जियो सिनेमा पर बात करते हुए रॉबिन उथप्पा ने शुभमन गिल और यशस्वी जायसवाल की काफी तारीफ की। उन्होंने कहा,

जिस तरह से यशस्वी जायसवाल और शुभमन गिल ने बल्लेबाजी की, ये दोनों ही खिलाड़ी एक दूसरे के लिए खेल सकते हैं। अगर इन्होंने अपना वो स्पेस हासिल कर लिया तो फिर आने वाले सालों में भारत के लिए ये काफी खतरनाक सलामी जोड़ी होगी। ये जोड़ी महान सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली की ओपनिंग जोड़ी जैसी हो सकती है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now