Create

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच से पूर्व रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव को लेकर बड़ी भविष्यवाणी

रोहित शर्मा टीम में अब वापस आ गए हैं
रोहित शर्मा टीम में अब वापस आ गए हैं
सावन गुप्ता

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले पहले टी20 मुकाबले को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और दिग्गज बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव मिलकर 75 से ज्यादा रन बनाएंगे।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच शुक्रवार को खेला जाएगा। टीम इंडिया में अब कई सीनियर खिलाड़ी वापस लौट आए हैं। कप्तान रोहित शर्मा, ऋषभ पन्त, कुलदीप यादव और भुवनेश्वर कुमार की टीम में वापसी हुई है। इसके अलावा दिनेश कार्तिक और हार्दिक पांड्या भी टीम का हिस्सा होंगे, जो सफेद गेंद के प्रारूप में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।

रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव 75 से ज्यादा रन बनाएंगे - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने पहले टी20 मुकाबले को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की। उन्होंने कहा,

रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव मिलकर 75 से ज्यादा रन बनाएंगे। रोहित शर्मा अब वापस आ गए हैं। उन्होंने इंग्लैंड में टेस्ट मैच नहीं खेला था लेकिन अन्य मुकाबले खेले थे। उन्होंने यहां पर वनडे सीरीज भी नहीं खेली थी। अब वो दोबारा खेल रहे हैं और कप्तान हैं। सूर्यकुमार यादव के लिए तीन मैचों की वनडे सीरीज अच्छी नहीं गई थी। वो ज्यादा रन नहीं बना पाए थे। इंग्लैंड में भी उनके बल्ले से वनडे में रन नहीं बने थे। हालांकि उन्होंने टी20 मैचों में जरूर स्कोर किया था।

आकाश चोपड़ा ने इसके अलावा गेंदबाजों को लेकर भी भविष्यवाणी की और कहा कि भुवनेश्वर कुमार और कुलदीप यादव मिलकर तीन या उससे ज्यादा विकेट चटकाएंगे। उन्होंने कहा,

कुलदीप यादव वापस आ गए हैं। युजवेंद्र चहल नहीं हैं और भुवनेश्वर कुमार की भी वापसी हुई है। इसलिए मैं कह रहा हूं कि भुवी और कुलदीप मिलकर तीन या उससे ज्यादा विकेट लेंगे। हालांकि अक्षर पटेल और रविचंद्रन अश्विन भी टीम में हैं इसलिए देखने वाली बात होगी कि क्या कुलदीप यादव खेलते हैं?


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...